ताज़ा खबर
 

चोटी काटने के आरोप में भीड़ ने मुस्लिम युवक को बेरहमी से पीटा, वायरल हो रहा है वीडियो

पिटने वाले शख्स का नाम हाफिज़ मोहम्मद बताया जा रहा है।
तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ एक शख्स के हाथ पैर बांध कर बेरहमी से पीट रही है। वीडियो को नसीर अहमद नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपने वॉल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जिस शख्स को भीड़ मार रही है वो मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखता है। नसीर अहमद नाम के इस फेसबुक यूजर ने वीडियो पस्ट करते हुए लिखा है कि ये वीडियो राजस्थान में भरतपुर के सीकरी का है। मार खा रहे शख्स का नाम हाफिज़ मोहम्मद मुकीम है। इस शख्स को चुटिया काटने का इल्ज़ाम लगाकर भीड़ ने बेरहमी से पीटा। हाफिज़ को दिमागी रूप से कमजोर बताया गया है। इस फेसबुक पोस्ट में ये भी लिखा गया है कि अभी तक इसके घरवालों ने घटना पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई है। इस वीडियो के अपलोड होने के 12 घंटों के भीतर ही इसे लगभग 5 हजार लोग शेयर कर चुके हैं।

वीडियो पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। कमेंट्स में लोग लिख रहे हैं कि इस शख्स को हिंदुओं की बीड़ ने मारा है। हालांकि वीडियो अपलोड करने वाले निसार अहमद ने ये कहीं नहीं लिखा है कि हाफिज़ को पीटने वाले लोग किस धर्म के थे।

आपको बता दें कि इस समय राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में रात के अंधेरे में लड़कियों की चोटी काटने की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। अभी दो दिन पहले ही यूपी के आगरा में एक वृद्ध महिला को लड़कियों की चोटी काटने वाली चुड़ैल बताकर भीड़ ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई। ये महिला भी मानसिक तौर पर बीमार बताई जा रही थी। अब भरतपुर का ये वीडियो आया है जिस सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Aug 4, 2017 at 12:46 pm
    इस घटना पर मुझे जनता के प्रधान सेवक के ट्वीट की प्रतीक्षा है.यह वह प्रधान सेवक है जो सब के साथ और सब के विकास की बात करता है.
    (0)(0)
    Reply