ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: सेकेंडों में गुजर गए मालगाड़ी के सभी डब्‍बे, तब पता चला पटरी पर एक लड़की भी थी

एक के बाद एक मालगाड़ी के कई डिब्बे धड़ाधड़ पटरी से निकल रहे हैं। स्टेशन के दूसरी ओर लोग सांसें थाम कर खड़े हैं। तभी चमत्कार होता है।

पटरी पर चमत्कार, मालगाड़ी की चपेट में आने के बावजूद लड़की रही सही सलामत।

कहते हैं जब तक आपकी मौत नहीं आती, दुनिया की कोई ताकत आपसे आपकी ज़िंदगी नहीं छीन सकती। इसी धारणा को मजबूतर करता एक वीडियो इस वक़्त यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक स्टेशन पर मालगाड़ी पूरी रफ़्तार से जा रही है। एक के बाद एक मालगाड़ी के कई डिब्बे धड़ाधड़ सामने से निकल रहे हैं। स्टेशन के दूसरी ओर लोग सांसें थाम कर खड़े हैं। तभी चमत्कार होता है। जैसे ही मालगाड़ी का आखिरी डिब्बा पटरी से गुजरता है। काले रंग की लिबास में एक लड़की पटरी पर सोई हुई दिखाई पड़ती है। कुछ ही सेकेंड बाद लड़की हरकत करती है और पटरी पर उठ कर बैठ जाती है।

ये देख कर लोगों की जान में जान आती है। तुरंत एक शख्स प्लेटफॉर्म से नीचे उतरकर पटरी पर आता है और लड़की को सहारा देकर खड़ा करता है। हालांकि लड़की मालगाड़ी के गुजरने के बाद सदमे में, लेकिन होश में होती है। लड़की धीरे धीरे सामान्य होती है। इसके बाद प्लेटफार्म से उसके रिश्तेदार भी नीचे उतरते हैं और लड़की को पटरी से बाहर ले जाते हैं। तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि लड़की ने काले रंग का बुर्का पहना होता है।

भारत में पटरी पर लोगों के गिरने की इस तरह की घटनाएं अक्सर देखने को मिलती रहती है। रेलवे की ओर से किये जाने वाले कई जागरुकता कार्यक्रमों के बावजूद ऐसी घटनाएं होती रहती है। कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के पुरुलिया स्टेशन से भी ऐसी ही तस्वीरें सामने आई थी। यहां एक महिला पटरी पार करते समय एक महिला उलझ कर गिर गई थी और उसके ऊपर से भी एक मालगाड़ी धड़धड़ाती गुजर गई थी। हालांकि राहत की बात ये रही कि महिला को सिर्फ मामूली चोट ही आई थी।

देखिए वीडियो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गैर-सौरीय ग्रह: नासा को मिले धरती के आकार वाले सात नए ग्रह, गूगल ने डूडल बनाकर खोज को किया सलाम
2 पति का चल रह था चक्कर, पत्नी ने सरेआम फाड़े पति की गर्लफ्रेंड के कपड़े, देखें वीडियो
3 जिस पुलिसकर्मी के मोटापे का शोभा डे ने उड़ाया था मजाक, वह आया सामने, कहा – मैडम, मेरा ईलाज करा दीजिए