scorecardresearch

10 ग्राम पदयात्रा पूरी हुई और 8 किमी विधायक पार्टी छोड़ गए- कपिल मिश्रा ने कांग्रेस पर यूं कसा तंज, आप सांसद संजय सिंह ने भी खिंचाई

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बीच गोवा कांग्रेस के आठ विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं।

10 ग्राम पदयात्रा पूरी हुई और 8 किमी विधायक पार्टी छोड़ गए- कपिल मिश्रा ने कांग्रेस पर यूं कसा तंज, आप सांसद संजय सिंह ने भी खिंचाई
गोवा कांग्रेस के आठ विधायक भाजपा में शामिल (फोटो सोर्स-@beingarun28/ ट्विटर)

एक तरफ जहां राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा निकाल रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस टूट रही है। 14 सितंबर को गोवा कांग्रेस के आठ विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है। कांग्रेस विधायकों के टूटने की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर कांग्रेस के विरोध तंज कसने लगे।

आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि एक तरफ “भारत जोड़ो” चल रहा है। दूसरी तरफ “कांग्रेस छोड़ो” चल रहा है। वसीमुद्दीन सिद्दकी ने ट्वीट किया कि सुन रहे हो ना विनोद! राहुल गांधी, भारत जोड़ों यात्रा कर रहे हैं तो वही कांग्रेसी नेता और विधायक कांग्रेस छोड़ो यात्रा कर रहे हैं! भाजपा नेता वसीम खान ने लिखा कि छोड़ो यात्रा तेजी से आगे बढ़ रही है, भारत कांग्रेस मुक्त की तरफ अग्रसर, नरेंद्र मोदी⁩ हैं तो मुमकिन है!

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि अभी बस 10 ग्राम पदयात्रा पूरी हुई है और 8 किलोमीटर विधायक पार्टी छोड़ गए। एक अन्य ट्वीट में कपिल मिश्रा ने लिखा कि भारत जुड़ता गया, कांग्रेस टूटती गयी। भाजपा नेता नीतू देबास ने लिखा कि राहुल गांधी की ‘कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ सफल हो रही है। भारत ‘आपस में जुड़’ रहा है।

कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राजपूत ने ट्वीट किया कि देश में बच्चा चोर गैंग की अफवाह है या फिर विधायक पकड़ गैंग का आतंक है! पवन खेड़ा ने वीडियो जारी कर कहा है कि आज भाजपा ने फिर साबित कर दिया कि वह सिर्फ तोड़ना जानती है। हमारी भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाई भाजपा ने गोवा में ऑपरेशन कीचड़ को अंजाम दिया। भारत देख रहा है। वो तोड़ेंगे, हम जोड़ेंगे।

पार्टी में पड़ी बड़ी फूट के बाद भाजपा पर बरसते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ऑपरेशन लोटस का एक नमूना गोवा में है। ये चाणक्य नीति नहीं बल्कि सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है। ED, CBI और IT के डर से विधायक जा रहे हैं या नहीं, ये नहीं पता है लेकिन वहां जाकर धुल जाते हैं।

बता दें कि गोवा में कांग्रेस के 11 विधायक थे, इनमें से 8 विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री अशोक सावंत ने कहा है कि मैं बीजेपी में शामिल हुए 8 विधायकों का स्वागत करता हूं। कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी, मुझे लगता है कि गोवा से कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू हो चुकी है, इसी तरह से सभी बीजेपी से जुड़ेंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 14-09-2022 at 04:11:15 pm
अपडेट