scorecardresearch

प्रयागराज में पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 6 लाख, लोगों ने पूछा- यूपी में राम राज्य है क्या?

सोशल मीडिया यूजर्स योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं।

प्रयागराज में पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 6 लाख, लोगों ने पूछा- यूपी में राम राज्य है क्या?
लूटपाट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। (Photo Source – Viral video/Screengrab)।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बुधवार यानी 17 अगस्त को बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर लोहा व्यापारी आरपी गुप्ता और उनके भाई ललित मोहन गुप्ता से 6 लाख लूट लिए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि क्या यही रामराज्य है?

बेखौफ बदमाशों ने 6 लाख

जानदार के कटरा बाजार में चाैदहराना आयरन ट्रेडर्स के नाम से गुप्ता और उनके बगल में लक्ष्मी ट्रेडर्स के नाम से उनके भाई ललित मोहन दुकान चलाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम करीब साढे़ 7 बजे सफेद रंग की एक बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश पहले लक्ष्मी ट्रेडर्स में घुसे। जहां उन्होंने गाली देते हुए कर्मचारियों से पैसा मांगा, वहां से पैसा लेने के बाद बदमाश चाैदहराना आयरन ट्रेडर्स में घुस कर तमंचा लगा कर नगदी उठा ले गए।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

पत्रकार रणविजय सिंह ने लिखा कि बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर गल्ला खाली करवा लिया। यही कोई 6 लाख रुपए निकले, बदमाशों ने कैश बटोरा और चले गए। अच्छी बात है कि सब सेफ हैं, कोई जनहानि नहीं हुई। अभिषेक यादव नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं – यूपी को जंगलराज कहने में अब कुछ लोगों को दर्द हो रहा होगा। बिहार के लिए तो कल से ही विलाप किया जा रहा था। पत्रकार अजीत अंजुम सवाल करते हैं कि बिहार में जंगलराज है तो क्या यूपी में राम राज्य है?

शशिकांत तिवारी नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि अगर इसी तरह की घटना पटना में होती है तो लोग कहते हैं कि जंगलराज की वापसी हो गई है लेकिन उत्तर प्रदेश में क्या रामराज्य चल रहा है? शुभम मंडल नाम के एक यूजर ने लिखा – योगी आदित्यनाथ सो रही है क्या? वारिस पठान नाम के ट्विटर यूजर पूछते हैं, ‘ कुछ लोग तो कहते थे कि उत्तर प्रदेश में दूरबीन से भी अपराधी दिखाई नहीं दे रहे हैं और यहां पूरी तरह से रामराज्य हो गया है। इस तरह की घटनाओं के बाद उनकी आंखें खुल रही है कि नहीं?’

प्रयागराज पुलिस ने दिया यह बयान

इस घटना को लेकर प्रयागराज पुलिस की ओर से कहा गया कि थाना क्षेत्र कर्नलगंज में हुई घटना की जानकारी प्राप्त होते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा पुलिस टीमों के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया। घटना के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कर्नलगंज में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध सुसंगत कठोर धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। घटना के शीघ्र व सफल अनावरण हेतु पुलिस टीमों का गठन किया गया है, जिनके द्वारा सीसीटीवी फुटेज तकनीकी व अन्य माध्यमों से निरंतर सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट