2G scam Verdict: Picture of Kanimoi with PM Narendra Modi went viral in social media - 2G स्कैम में कनीमोई के बरी होने के बाद वायरल हो रही है पीएम नरेंद्र मोदी के साथ की ये तस्वीर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

2G स्कैम में कनीमोई के बरी होने के बाद वायरल हो रही है पीएम नरेंद्र मोदी के साथ की ये तस्वीर

2G घोटाले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और द्रमुक सांसद कनीमोई के अलावा अन्‍य को भी आरोपी बनाया गया था।

ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

दिल्ली की सीबीआई कोर्ट ने गुरुवार (21 दिसंबर) को 1.76 लाख करोड़ रुपये के 2जी घोटाले के सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार के समय स्‍पेक्‍ट्रम आवंटन में 1.76 लाख करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान होने की बात तत्कालीन सीएजी विनोद राय ने उठाई थी। तब विपक्ष ने इसे घोटाला कहा था। इसमें पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और द्रमुक सांसद कनीमोई के अलावा अन्‍य को भी आरोपी बनाया गया था। आरोपियों के खिलाफ सीबीआई के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी मामला दर्ज किया था। इस मामले में द्रमुक सांसद कनीमोई के बरी होने के बाद सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कनीमोई और उनके भाई स्टालिन नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। लोग 2जी मामले में आरोपियों की पीएम के साथ सेटिंग होने की बातें लिख रहे हैं।