ताज़ा खबर
 

90 सेकेंड की वीडियो में देखिए 100 साल में कितना बदला कोरियन ब्यूटी ट्रेंड

कोरियन गर्ल्स और मॉडल अपनी बेदाग खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

यह टाइम लैप्स वीडियो Cut.com ने बनाई है।

कोरियन गर्ल्स और मॉडल अपनी बेदाग खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। इस मंत्रमुग्ध कर देने वाली टाइस-लैप्स वीडियो में आप देख पिछले एक शताब्दी में कोरिया में हुए ब्यूट ट्रेंड्स के बदलाव को देख सकते हैं। इस 90 मिनट की वीडियो में 100 सालों में कोरियन ब्यूटी और फैशन ट्रेंड में हुए बदलाव को दिखाया गया है।

वीडियो की शुरुआत 1920वें दशक से होती है और 1950 के बाद से यह दो हिस्सों (नॉर्थ और साउथ) में बंट जाती है। इसमें मॉडल्स के बालों, मेकअप और ऐक्सेसरीज को लगातार बदलते दिखाया गया है। इसमें एक ही मॉडल को 100 साल की ब्यूटी जर्नी में रखा गया है। यहां कुछ झलक अमेरिकन ट्रेंड की भी दिखाई पड़ेगी। वीडियो में नॉर्थ और साउथ कोरिया के फैशन ट्रेंड भी एक बड़ा फर्क नोटिस किया जा सकता है।

यह टाइम लैप्स वीडियो Cut.com ने अपनी 100 Years of Beauty सीरीज के अंतर्गत बनाई है। कोरिया से पहले इस सीरीज के लिए यूएस और ईरान ब्यूटी ट्रेंड पर भी वीडियो बन चुकी है। बता दें कि Cut.com दुनिया भर में अपनी वायरल और ट्रेंडिग वीडियोज बनाने के लिए दुनियाभर में मशहूर है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 1.4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X