ताज़ा खबर
 

ZTE Axon 30 Pro 5G में आ रहा है 200 मेगापिक्सल का कैमरा, इसमें होगा स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर, जानें कब होगा लॉन्च

ZTE अब एक ऐसा स्मार्टफोन लाने जा रही है, जिसमें 200 मेगपिक्सल का कैमरा मिलेगा। इस फोन का नाम ZTE Axon 30 Pro 5G होगा। जेडटीई का कैमरा अंधेरे में भी साफ फोटो क्लिक कर सकेगा।

ZTE Axon, 200 megapixel camera, ZTE Axon 30 Pro 5G, Snapdragon 888,ZTE फोन। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

ZTE Axon 30 Pro 200MP camera :चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE अब एक ऐसा स्मार्टफोन लाने जा रही है, जिसमें 200 मेगपिक्सल का कैमरा मिलेगा। इस फोन का नाम ZTE Axon 30 Pro 5G होगा और इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। जेडटीई का कैमरा अंधेरे में भी साफ फोटो क्लिक कर सकेगा।

ZTE कंज्यूमर एक्सपीरियंस डिपार्टमेंट के डायरेक्टर Lu Qianhao ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इस मोबाइल फोन का टीजर शेयर किया है। टीजर में इस फोन का बड़ा ही अलग और अनोखा डिजाइन दिखाई दिया है, जिसमें एक तरफ से हल्का सा किनारा निकला हुआ है। ऐसे में कुछ अन्य रिपोर्ट का दावा है कि यह डिजाइन 200 मेगापिक्ल कैमरे को शामिल करने के लिए बनाया गया है।

कंपनी के डायरेक्टर के मुताबिक, इस फोन में अमेरिकी चिपसेट निर्माता कंपनी Qualcomm के Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा। इस पोस्ट में Spectra 580 ISP का भी जिक्र किया गया है, जो 200 मेगापिक्सल के कैमरे को सपोर्ट करता है। पोस्ट में बताया है कि यह फोन अंधेरे में भी साफ और अच्छी फोटो क्लिक कर सकेगा।

छोटा होगा इमेज सेंसर
Android Central के मुताबिक, 200 मेगापिक्सल कैमरे में 108 मेगापिक्सल कैमरे से छोटे साइज का सेंसर होगा। बताते चलें कि 108 मेगापिक्सल का कैमरा सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में देखा जा चुका है, जो एकदम डार्क एरिया में भी साफ फोटो क्लिक कर सकता है।

इसमें होगा सेकेंड जेनरेशन अंडर डिस्प्ले कैमरा
यह दुनिया का पहला ऐसा फ्लैगशिप फोन होगा, जो सेकेंड जनरेशन अंडर डिस्प्ले कैमरा के साथ आएगा। इस फोन में 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा और इसका रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल या 1440 पिक्सल हो सकता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इसमें 4700 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

Next Stories
1 OnePlus Nord के अपकमिंग फोन के बारे में मिली ये जानकारी, जानें कब होगा लॉन्च
2 itel A47 भारत में लॉन्च, 5499 रुपये में मिलेंगे कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
3 18,000 रुपये तक में पाएं बेस्ट मोबाइल, इनमें मिलेगी 6जीबी रैम, दमदार बैटरी और लाजवाब कैमरे
ये पढ़ा क्या?
X