scorecardresearch

गाना सुनिए और हवा भी खाइये, सूरज की रोशनी से चार्ज होने वाला स्पीकर लॉन्च, दाम 2000 से कम

UBON launches new 5 in 1 Hawa Hawai Speaker को भारत में 2000 रुपये से कम में लॉन्च किया है।

गाना सुनिए और हवा भी खाइये, सूरज की रोशनी से चार्ज होने वाला स्पीकर लॉन्च, दाम 2000 से कम
UBON launches new 5 in 1 Hawa Hawai Speaker में पांच फंक्शन दिए गए हैं।

UBON ने अपने पोर्टफोलियो में एक शानदार नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। यूबॉन का नया प्रोडक्ट एक वायरलेस स्पीकर है जो कई सारे अलग-अलग फंक्शन ऑफर करता है। कंपनी के नए सोलर वायरलेस स्पीकर का नाम SP-135 5 in 1 Hawa Hawai है।

जैसा कि नाम से जाहिर होता है कि नए ब्लूटूथ स्पीकर में कई सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। नए SP-135 5-in 1 हवा हवाई सोल वायरलेस स्पीकर में बिल्ट-इन टॉर्च, एक पंखा, एफएम रेडियो सपोर्ट और सोलर पावर चार्जिंग (सूरज की रोशनी से चार्जिंग) जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बात करें डिजाइन की तो नए UBON SP-135 5 in 1 Hawa Hawai स्पीकर में ऊपर की तरफ एक पंखा दिया गया है जो काफी बड़ा है। वहीं स्पीकर में आगे की तरफ ग्रिल और UBON की ब्रैंडिंग मिलती है। स्पीकर का डिजाइन एक पिल शेप जैसा है। इस वायरलेस स्पीकर में पीछे की तरफ एक एंटीना भी है जो FM Radio सपोर्ट के लिए है। UBON SP-135 Hawa Hawai wireless speaker को सूरज की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। इसमें 1200mAh की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज में 4 घंटे का ऑडियो प्लेबैक टाइम ऑफर करती है।

इसके अलावा यूबॉन के नए वायरलेस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी पोर्ट, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट और AUX पोर्ट भी मिलते हैं। यह स्पीकर भारत में ब्लैक, रेड, ब्लू कलर ऑप्शन में 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Zebronics Zeb Juke Bar 9750 Pro launched, Price, Features

Zebronics Zeb Juke Bar 9750 Pro साउंडबार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नए स्पीकर में 5 ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसमें एक पावरफुल 15.5cm सब वूफर मिलते हैं। ज़ेब्रोनिक्स में दिए गए स्पीकर में डॉल्बी एटमस सपोर्ट दिया गया है जो 525W का साउंड आउटपुट ऑफर करता है। नया साउंडबार 5.1.2 चैनल के साथ आता है और इसे लेकर दावा है कि घर में थिएटर जैसा एक्सपीरियंस मिलेगा।

ZEB Juke Bar 9750 Pro साउंडबार सिंगल कलर टोन और स्लीक डिजाइन के साथ आता है। इस साउंडबार और साथ में आने वाले रियर वायरलेस सैटलाइट स्पीकर्स वॉल माउंट भी किया जा सकता है। ज़ेब्रोनिक्स का यह साउंडबार ब्लूटूथ 5.0, HDMI ऑप्टिकल इन, यूएसबी और ऑक्स पोर्ट दिए गए हैं। नए ज़ेब्रोनिक्स होम स्पीकर को ऐमजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर 22,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। नए स्पीकर को स्मार्ट टीवी, प्रोजेक्टर आदि से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 05:33:24 pm
अपडेट