ताज़ा खबर
 

Free में ऑनलाइन मूवी देखने के ये हैं 4 बेस्ट तरीके, टीवी शो भी देख सकते हैं

अगर आपका ज्यादा बजट नहीं है, इसके बावजूद भी फ्री फिल्में या टीवी शोज देखने का आनंद ले सकते हैं।

अगर आपके पास हर दिन टीवी के आगे बैठकर शोज देखने का टाइम नहीं है तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

अगर आपको कहा जाए कि आप नई मूवीज देख सकते हैं वो भी एकदम Free में, बस आपको पॉपकॉर्न और कोल्डड्रिंक के रुपए देने होंगे। इसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं है। यह सब मुमकिन है बस आपके पास होना चाहिए एक शानदार इंटरनेट कनेक्शन। नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन या अमेजन प्राइम की नहीं है जरूरत। अगर आपका ज्यादा बजट नहीं है, इसके बावजूद भी फ्री फिल्में या टीवी शोज देखने का आनंद ले सकते हैं। यहां हम आपको 4 ऑप्शन बता रहे हैं जिनकी मदद से आप फ्री मूवीज देख सकते हैं। जिनमें कुछ ऐप्स और वेबसाइट मौजूद हैं। इन्हें आप ऑनलाइन मूवी देखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

हॉटस्टार : हॉटस्टार पर भी आप फ्री हिंदी फिल्मों का मजा ले सकते हैं। इस पर काफी नई फिल्में भी देखने को मिल जाएंगी। 3-4 महीने पहले आई फिल्में आपको हॉटस्टार पर मिल जाएंगी, हालांकि हर फिल्म इसमें हो ऐसा जरुरी नहीं। इसके अलावा आप इस पर टीवी शोज भी देख सकते हैं। अब मान लीजिए आपके पास हर दिन टीवी के आगे बैठकर शोज देखने का टाइम नहीं है तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। आपको इस पर स्टार के सभी चैनल्स मिलेंगे। जब भी आपके पास टाइम हो तब अपने हिसाब से टीवी शोज देख सकते हैं।

वूट : वूट आज कल बेहद पॉपुलर हो चुकी है। इस ऐप पर आप कई शोज देख सकते हैं। इसमें फिल्में देखने का तो विकल्प नहीं है लेकिन शोज आपको काफी सरे मिल जाएंगे। बस आपको एक दिन का इंतजार करना पड़ेगा। हर लेटेस्ट एपिसोड आप इस पर देख सकते हैं। इंतजार इसलिए क्योंकि शोज साथ की साथ इस पर अपडेट नहीं होते।

क्रैकल : यदि आप हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं, तो यह ऑनलाइन मूवी वेब साईट आपको बेहद पसंद आएगी। इस पर आपको टीवी शोज और फिल्में दोनों ही मिलती हैं। यहां हॉलीवुड फिल्मों का अच्छा कलेक्शन उपल्बध है।

याहू व्यू : अंग्रेजी फिल्मों के लिए याहू व्यू भी एक बेहतर ऑप्शन है। इस पर आपको का फिल्में मिलती हैं। आप केटेगरी के अनुसार फिल्मों का चयन कर सकते हैं। यह यहां अच्छा ऑप्शन है कि आप अपने टेस्ट के हिसाब से फिल्में चुन सकते हैं।

चंद मिनटों में बनेगा अब पैन कार्ड; ऐप के जरिए भर सकेंगे इनकम टैक्स, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X