ताज़ा खबर
 

Xiaomi करने वाला है बड़ा धमाका, 70 इंच का Redmi TV और ये प्रॉडक्ट कर सकता है लॉन्च

जारी की गई रिलीज से यह भी पता चलता है कि Xiaomi70 इंच का Redmi TV भी भारत में लॉन्च कर सकता है। इसकी घोषणा पिछले महीने चाईना में एक कार्यक्रम के जरिए की गई थी।

Xiaomi ने अपने भारतीय ट्विटर हैंडल पर कई तस्वीरें भी रिलीज की है जिससे पता चलता है कि इस दिन Mi Band 4 भी लॉन्च हो सकता है।

चाईनीज टेक कंपनी Xiaomi 17 सिंतबर को ‘Smarter Living’ इवेंट करने जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने इस कार्यक्रम में कई घरेलू प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है, इसमें स्मार्ट टीवी तक शामिल है। Xiaomi ने अपने भारतीय ट्विटर हैंडल पर कई तस्वीरें भी रिलीज की है जिससे पता चलता है कि इस दिन Mi Band 4 भी लॉन्च हो सकता है।

जारी की गई रिलीज से यह भी पता चलता है कि Xiaomi70 इंच का Redmi TV भी भारत में लॉन्च कर सकता है। इसकी घोषणा पिछले महीने चाईना में एक कार्यक्रम के जरिए की गई थी। इस दौरान Redmi के जनरल मैनेजर लू वेइबिंग ने पुष्टि की थी कि टीवी भारतीय बाजार में निश्चित रूप से आएगा। हालांकि उन्होंने इस दौरान यह नहीं बताया कि ऐसा कब होगा।

हालांकि देखना होगा कि कंपनी 17 सितंबर को भारत में 70 इंच का रेडमी टीवी लॉन्च करने जा रही है या अन्य बड़े स्क्रीन वाले टीवी लॉन्च किए जाएंगे। प्रेस रिलीज में कंपनी ने इस बात पर जोर दिया है कि 17 सितंबर के कार्यक्रम में बड़े और अच्छे प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। ऐसे में संभव है कि चीन में उपलब्ध 75-इंच या 65-इंच के रेडमी मॉडल के टीवी लॉन्च किए जाएं।

कार्यक्रम में एक और डिवाइस Mi Band 4 है जिसके इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। Mi Band 4 इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च हुआ, चूंकि इससे पहले लॉन्च हुआ Mi Band 3 खासा सफल रहा था। बता दें कि फिटनेस ट्रैकर में एक रंगीन डिस्प्ले शामिल है, जो एमआई बैंड 3 के मुकाबले अच्छी बैटरी बैकअप के साथ होगा। चीन की बात करें तो Mi Band 4 की कीमत 169 युआन रखी गई है भारतीय रुपए में करीब 1,700 रुपए बैठती है। उम्मीद है कि भारतीय बाजार में भी इसकी कीमत चीन के बराबर होगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Traffic Challan Status Online: घर बैठे भरें ट्रैफिक चालान, जमा करने नहीं जाना होगा पुलिस स्टेशन, जानें तरीका
2 SAMSUNG ने दिव्यांग लोगों के लिए लॉन्च किए Good Vibes, रेलुमिनो App, जानिए कैसे करेंगे काम
3 Facebook को पता है आपने कब बनाए हैं शारीरिक संबंध! ये ऐप लीक कर रहे जानकारी