ताज़ा खबर
 

Redmi Note 5 Pro sale की सेल, मिले कैशबैक और ईएमआई के साथ ये ऑफर

Xiaomi Redmi Note 5 Pro Sale Date, Booking, Price in India: नोट 5 प्रो की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया आईफोन X जैसा डुअल कैमरा सेटअप है। साथ ही Redmi Note 5 Pro में एलईडी लाइट के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

फोन के रियर और फ्रंट दोनों कैमरे के साथ ब्यूटी 4.0 फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप आसानी से फोटो की शानदार एडिटिंग कर सकेंगे।

Xiaomi Redmi Note 5 Pro की आज (13 जून) को सेल हुई। इसकी सेल www.amazon.com और www.mi.com पर की गई। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी। अभी तक इस फोन को लेने के लिए पेमेंट पहले करनी पड़ती थी लेकिन अब कंपनी इस फोन को कैश ऑन डिलीवरी पर भी उपलब्ध कराया था। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता था। इसके 64GB वाले वेरिएंट को 1,667 रुपए महीने की किस्त पर खरीदने का ऑफर था। इसके अलावा इसे 728 रुपए महीने की किस्त पर भी खरीदा जा सकता था, हालांकि इसके लिए ब्याज लगेगा। इसके लिए यूजर को पेमेंट अपने क्रेडिट कार्ड से करनी थी।

इनकी खासियतों की बात करें तो नोट 5 प्रो की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया आईफोन X जैसा डुअल कैमरा सेटअप है। साथ ही Redmi Note 5 Pro में एलईडी लाइट के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। एक यूजर एक महीने में 2 से ज्यादा स्मार्टफोन नहीं खरीद सकता है। इसे खरीदते वक्त पेमेंट अगर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से की जाएगी तो यूजर को 200 रुपए का कैशबैक भी मिला। वहीं रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया गया। यह कैशबैक यूजर को रिचार्ज वाउचर के तौर पर मिलेगा।

रेडमी नोट 5 प्रो में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। इस फोन में 6 जीबी रैम मिलेगी। इस फोन में आईफोन X जैसा डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा। वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा। फोन के रियर और फ्रंट दोनों कैमरे के साथ ब्यूटी 4.0 फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप आसानी से फोटो की शानदार एडिटिंग कर सकेंगे। इस फोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले होगी। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड नूगट 7.0, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर होगा। Redmi Note 5 Pro के 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये और 6GB/64GB वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App