ताज़ा खबर
 

Redmi 5 Sale, इस स्मार्टफोन को केवल 898 रुपए में खरीदने का मौका! जानें पूरा ऑफर

Redmi 5 Launch price in india: इसे ब्लैक, रोज गोल्ड, लाइट ब्लू और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। इस फोन के रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट दी गई है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे के साथ सॉफ्ट लाइट दी गई है।

इसमें 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। Redmi 5 को पावर देने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन का ऑक्टाकोर 450 प्रोसेसर दिया गया है।

Xiaomi Redmi के बड़ी डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को अमेजन से सस्ते में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Redmi 5 है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से केवल 898 रुपए में खरीदने का ऑफर है। इतने रुपए में इस स्मार्टफोन के 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट को खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भारत में इस स्मार्टफोन के 2 वेरिएंट और भी आते हैं। एक 2GB रैम के साथ और दूसरा  4GB रैम के साथ। ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए है। अमेजन पर इसकी कीमत में 1,000 रुपए की कटौती की गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के 3GB रैम वाले वरिएंट 8,001 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह इस स्मार्टफोन की कीमत 898 रुपए रह जाएगी।

वहीं Redmi 5 के 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत में भी कटौती की गई है। इसे 7,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके साथ भी 6,528 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। Redmi 5 के टॉप वेरिएंट में 4GB की रैम दी गई है। इसकी कीमत भी कटौती के बाद 10,999 रुपए रह गई है। इसके साथ भी 9,522 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Redmi 5 फीचर्स: इसमें 5.7 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 18:9 है। मतलब फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्वड ग्लास दिया गया है। रेडमी 5 में स्नैपड्रैगन का ऑक्टाकोर 450 प्रोसेसर दिया गया है। यह कंपनी ने MIUI 9 सिस्टम पर आधारित नूगा 7.1 पर काम करता है। फोन में नाइट डिस्प्ले, रीडिंग मोड आदि भी दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए रेडमी 5 को पावर देने के लिए इसमें 3300mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद 9 घंटे तक वीडियो देखी जा सकती हैं। वहीं इसका स्टैडबाय टाइम 17 दिन तक का है।

कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट दी गई है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे के साथ सॉफ्ट लाइट दी गई है। कैमरे में पैनोरमा और फेस रिकग्निशन मोड भी दिए गए हैं। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App