Xiaomi Mi Redmi 4A First Online Sale at Amazon India and mi.com website starts: know steps to book redmi 4a smartphone online - अमेजॉन पर शुरू हुई Mi Redmi 4A की बिक्री, 5999 रुपये होगी कीमत, 128 जीबी तक स्टोरेज की सुविधा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अमेजॉन पर शुरू हुई Mi Redmi 4A की बिक्री, 5999 रुपये होगी कीमत, 128 जीबी तक स्टोरेज की सुविधा

Mi Redmi 4A Sale: चीनी मोबाइल कंपनी जियोमी का एमआई रेडमी 4A आज अमेजॉन पर सेल के लिए दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा।

रेडमी 4A में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है।

चीनी मोबाइल कंपनी शियोमी ने अपने सबसे कामयाब स्मार्टफोन सीरीज का एमआई रेडमी 4A मॉडल बीते मंगलवार (21 मार्च) को लॉन्च कर दिया था। वहीं अब यह स्मार्टफोन गुरुवार (23 मार्च) को अमेजॉन की वेबसाइट पर सेल के लिए दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। इस नए फोन की कीमत 5,999 रुपये होगी। वहीं, जानते हैं कि इस फोन में और क्या नए फीचर्स दिए गए हैं। एमआई रेडमी 4A में 3120 mAh की हाई कैपिसिटी की बैट्री होगी। वहीं इसमें Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर होगा और 13MP क प्राइमरी कैमरा। फोन में एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो 5 इंच का होगा। इसके अलावा 16GB की इंटरनल स्टोरेज होगी जो 128GB तक एक्सपैंडेबल होगी। फोन ड्यूल सिम होगा जो 4G VoLTE सपोर्ट करते हैं।

वहीं फोन अमेजॉन और Mi.com पर दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑनलाइन सेल पर लॉन्च होते ही फोन जल्द ही आउट ऑफ स्टॉक भी हो सकता है। नया शियोमी एमआई रेडमी 4A भारत में ही निर्मित किया गया है। कई एक्सपर्ट्स का यह भी मानना है कि कंपनी इस फोन को ऑनलाइन लॉन्च कर माइक्रोमैक्स को कड़ी टक्कर देगी।

वहीं कंपनी कितने स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन सेल पर उतारेगी यह कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन शियोमी ने हाल ही में इस बात को कुबूल किया था कि उसके पास सप्लाई को पूरा करने में परेशानी है। बता दें कि कंपनी के पास भारत में दूसरी फैक्ट्री भी है, लेकिन फोन कितनी देर तक सेल के लिए उपलब्ध रहता है और कितनी देर बाद आउट ऑफ स्टॉक होता है, यह अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल है। बता दें कि इससे पहले रेडमी नोट 4 की ऑनलाइन सेल के लिए लगभग 250,000 से ज्यादा यूनिट्स का स्टॉक तैयार किया गया था। वहीं Redmi 4A के इससे भी ज्यादा यूनिट्स उपलब्ध होने की उम्मीद है।

पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक हुआ रेडमी नोट 4

वीडियो में देखिए, Xiaomi रेडमी 3S प्राइम का रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App