ताज़ा खबर
 

Xiaomi Poco F2 से जुड़ी डिटेल्स आई सामने, जल्द होगा लॉन्च!

poco f2, poco f2 release date, mi poco f2, Xiaomi Poco F2, Poco F1, new smartphones coming soon: शाओमी के पोको एफ1 के अपग्रेड वर्जन पोको एफ2 के बारे में कुछ अहम जानकारियां सामने आई है।

Poco F2, XiaomiPoco F2: जानें Xiaomi के आगामी पोको एफ2 के बारे में (फोटो- Poco F1/ The Indian Express)

Poco F2: Xiaomi के Poco F1 के अपग्रेड वर्जन पोको एफ2 पर काम किया जा रहा है, इस बात का पता शाओमी द्वारा फाइल किए ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन से चला है। ऐप्लिकेशन से Pocophone F2 या कह लीजिए Poco F2 की मौजूदगी के बारे में पता चला है। बता दें कि टिप्स्टर @_the_tech_guy ने ट्रेडमार्क दस्तावेजों को पोस्ट किया है। ट्वीट कर कई स्क्रीनशॉट्स को साझा किया गया है।

ऐप्लिकेशन से इस बात का पता चला है कि कंपनी अपनी Poco सीरीज़ के अंतर्गत नए स्मार्टफोन Poco F2 को लाने की तैयारी कर रही है। याद करा दें कि कुछ समय पहले पोकोफोन ग्लोबल हेड Alvin Tse ने इस बात का संकेत दिया था कि Poco F1 के अपग्रेड वर्जन को 2020 में लॉन्च किया जा सकता है।

याद करा दें कि पोको एफ2 (Poco F2) स्मार्टफोन मॉडल नंबर M1912G7BE/M1912G7BC को 3सी सर्टिफिकेशन मिल चुका है। हालांकि, 3सी सर्टिफिकेशन से आगामी पोको एफ2 के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई थी, केवल इस बात का पता चला था कि पोको एफ2 स्मार्टफोन 27 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।

पिछले साल नवंबर में पॉपुलर केस निर्माता Spigen ने गलती से पोको एफ2 स्मार्टफोन के केस की तस्वीर से पर्दा उठा दिया था। आगामी Poco F2 दिखने में रेडमी के20 (Redmi K20) और रेडमी के20 प्रो (Redmi K20 Pro) जैसा लगता है। अगर यह जानकारी सही निकली तो Xiaomi का आगामी पोको एफ2 नॉचलेस डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ उतारा जा सकता है।

फिलहाल शाओमी (Xiaomi) ने आगामी Poco F2 के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। याद करा दें कि 2018 में शाओमी ने भारत में पोको एफ1 को लॉन्च किया था। Poco F1 को भारत में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ उतारा गया था, भारत में पोको एफ1 के शुरुआती वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है।

Next Stories
1 Black Shark 3: दुनिया का पहला 16GB रैम वाला फोन लाने की तैयारी में Xiaomi! जानें खूबियां
2 Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone: 444 रुपये में ये कंपनी दे रही 112GB डेटा, कई बेनिफिट्स भी
3 IRCTC Indian Railways ने आज कैंसिल की 500 से अधिक ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X