ताज़ा खबर
 

Xiaomi ने पेश किया Warm Cup, चाय गर्म रखने के अलावा फोन भी करेगा चार्ज! जानें कीमत और दूसरे फीचर्स

इस वार्म कप के जरिए आप अपना फोन भी चार्ज कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पास वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट फीचर वाला फोन होना चाहिए।

Author नई दिल्ली | Published on: November 16, 2019 3:41 PM
शाओमी ने नए कप बाजार में उतारे हैं जिससे फोन को भी चार्ज किया जाए सकेगा। (फोटो- सोशल मीडिया)

अपने किफायती दाम और अच्छे स्मार्टफोन के चलते लोगों के बीच खासी लोकप्रियता हासिल कर चुकी शाओमी ने अपने ग्राहकों के लिए एक और पेशकश बाजार में उतारा है। दरअसल, GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के बाजार में शाओमी ने वायरलेस वार्म कप बाजार में उतारा है जिसका दाम भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 2000 रुपए है।

इस वॉर्म कप में यूजर का पेयजल 55 डिग्री सेल्सियस कॉन्सटेंट तापमान पर गर्म रहेगी। इस तापमान को बनाए रखने के लिए यह वायरलेस चार्जिंग का इस्तेमाल करता है। यूजर को अपने चाय या कॉफी को गर्म रखने के लिए इसे केवल वायरलेस चार्जिंग पैड के ऊपर रखना है।

इस वार्म कप के जरिए आप अपना फोन भी चार्ज कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पास वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट फीचर वाला फोन होना चाहिए। यह वायरलेस हीटिंग पैड 10वॉट की पावर रेटिंग के साथ आता है।फिलहाल यह वार्म कप चीन के बाजार में ही उपलब्ध है। ह कप भारतीय बाजार में कब तक आएगा इसकी कोई जानाकरी नहीं है।

Xiaomi का कहना है कि कोस्टर 10W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और यह विभिन्न ब्रांडों जैसे Xiaomi, Samsung, Apple और अन्य से फोन को चार्ज कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 GOOGLE के इन फीचर का इस्तेमाल कर सीख सकेंगे सही उच्चारण, जानिए कैसे
2 रेलवे ने कैंसिल कीं 300 से अधिक रेलगाड़ियां, यहां देखिए पूरी List
3 Reliance Jio की बराबरी में Bharti Airtel, सभी 22 टेलिकॉम सर्किल में Airtel VoLTE लाइव, सपोर्ट करेंगे 250 तरह के स्मार्टफोन्स!
जस्‍ट नाउ
X