ताज़ा खबर
 

Xiaomi ने जारी किया Mi Tv के लिए नया अपडेट, जुड़ेंगे नए फीचर्स

Xiaomi Mi Tv Update: शाओमी ने अपने मी टीवी यूजर्स के लिए PatchWall 3.0 Update को रोल आउट कर दिया है। अपडेट के साथ टीवी में कौन-कौन से नए फीचर्स जुड़ेंगे और क्या-क्या बदलाव होंगे, जानें डिटेल्स।

Xiaomi Mi Tv Update PatchWall 3.0: जानें, अपडेट के बारे में (फोटो- मी टीवी)

Xiaomi Mi Tv Update: शाओमी ने अपने मी टीवी यूजर्स के लिए PatchWall 3.0 Update को रोल आउट कर दिया है। अपडेट के साथ टीवी में कौन-कौन से नए फीचर्स जुड़ेंगे और क्या-क्या बदलाव होंगे, जानें डिटेल्स।

Xiaomi Mi Tv Update: शाओमी का मी टीवी इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने यूजर्स के लिए एक नया पैचवॉल अपडेट को रोल आउट किया है। बता दें कि इस अपडेट के साथ मी टीवी में कुछ शानदार फीचर्स भी जुड़ेंगे, इतना ही नहीं PatchWall 3.0 इंप्रूव्ड एनीमेशन, नया मी लैंटिंग फॉन्ट और हॉरिजॉन्टल स्क्रॉलिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Xiaomi Mi Tv: इन मी टीवी मॉडल को मिला अपडेट

शाओमी ने कहा कि पैचवॉल के लेटेस्ट वर्जन को 6 मी टीवी मॉडल के लिए रोल आउट किया गया है। Mi TV 4C Pro, Mi TV 4A, Mi TV 4 Pro, Mi TV 4A Pro, Mi TV 4X Pro और Mi TV 4X यूजर को मिलेगा अपडेट।

Xiaomi ने Disney+ Hotstar के साथ हाथ मिलाया है, स्पोर्ट्स चैनल के लिए अलग से एक सेक्शन भी क्रिएट किया गया है। इस सेक्शन के आ जाने से यूजर आसानी से स्पोर्ट्स कंटेंट को सर्च तो कर पाएंगे, साथ ही एक क्लिक पर स्पोर्ट्स प्रोग्राम को भी एक्सेस कर सकेंगे।

इतना ही नहीं, शाओमी ने कई नए कॉन्टेंट पार्टनर को भी नए पैचवॉल 3.0 के साथ जोड़ा है जैसे कि Docubay और Lattu Kid। बता दें कि Docubay के जरिए यूजर इंटरनेशनल डॉक्यूमेंट्री स्ट्रीम कर सकेंगे तो वहीं Lattu Kid के पास 1500 से अधिक घंटे का किड्स कंटेंट है। पैचवॉल 3.0 के साथ नई मी लिस्ट भी देखने को मिलेगी, कंपनी का कहना है कि मी लिस्ट किसी त्योहार या अन्य किसी खास मौके के दौरान कंटेंट का भी सुझाव देगी।

मी टीवी इंडिया द्वारा हाल ही में ट्वीट कर बताया गया है कि नए अपडेट के साथ यूनिवर्सल सर्च, ऑल-न्यू डिज़ाइन, लाइव न्यूज, किड्स चैनल, 20 से ज्यादा कंटेंट पार्टनर और स्मार्ट क्यूरेशन जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Airtel Home Plans: DTH, ब्रॉडबैंड और मोबाइल एक बिल में मिलेंगी ये तीनों सुविधाएं

COVID-19 Lockdown के चक्कर में अटक गए जरूरी काम? ये 7 सरकारी Apps दिलाएंगे ‘आराम’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Vodafone Idea यूजर अब ATM से भी करा सकेंगे रीचार्ज, जानें डिटेल्स
2 Airtel Home Plans: मोबाइल, ब्रॉडबैंड और DTH एक बिल में मिलेंगी ये तीनों सुविधाएं
3 32MP सेल्फी कैमरे वाला Vivo V19 हुआ लॉन्च, 4,500 mAh बैटरी वाले इस फोन में हैं कई खासियतें