scorecardresearch

Xiaomi Mi Smart Band 6 के दाम में भारी कटौती, अब सस्ते में खरीदने का मौका, जानें नया दाम

Xiaomi Mi Smart Band 6 में 1.56 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसकी बैटरी के दो हफ्ते तक चलने का दावा है।

Xiaomi Mi Smart Band 6 के दाम में भारी कटौती, अब सस्ते में खरीदने का मौका, जानें नया दाम
Xiaomi Mi Smart Band 6 में SpO2 सेंसर दिया गया है। (फोटो-इंडियन एक्सप्रेस)

Xiaomi ने अपने मी स्मार्ट बैंड 6 की कीमत में कटौती कर दी है। Xiaomi Mi Smart Band 6 को अब सस्ते में खरीदने का मौका है। शाओमी मी स्मार्ट बैंड 6 को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। बता दें कि मी बैंड 7 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन भारत में मी बैंड 7 को अगस्त, 2022 के आसपास उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। मी स्मार्ट बैंड 6 को भारत में फिलहाल कम दाम में लिया जा सकता है, आइये आपको बताते हैं इसके दाम व फीचर्स से जुड़ी डिटेल…

Xiaomi Mi Smart Band 6 Price
शाओमी मी स्मार्ट बैंड 6 को भारत में 3,499 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने इस बैंड की कीमत में 500 रुपये की कटौती कर दी है। यानी अब आप मी स्मार्ट बैंड 6 को 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। गौर करने वाली बात है कि यह भारत में कंपनी का सबसे महंगा मी स्मार्ट बैंड है। इस बैंड में पिछले मी स्मार्ट बैंड 5 की तुलना में कई अपग्रेड फीचर दिए गए थे।

Xiaomi Mi Smart Band 6 Specifications
शाओमी मी स्मार्ट बैंड 6 में 1.56 इंच एमोलेड डिस्प्ले है जो मी स्मार्ट बैंड 5 की तुलना में 50 प्रतिशत बड़ी है। कंपनी ने दावा किया था कि इस फिटनेस बैंड की बैटरी सिंगल फुल चार्ज में दो हफ्ते तक चल जाएगी। शाओमी का यह फिटनेस बैंड 5ATM रेटिंग के साथ आता है यानी यह पानी जैसे स्विमिंग करते समय या वर्कआउट के समय खराब नहीं होगा। इस बैंड में अपडेटेड SpO2 सेंसर दिया गया है। इस स्मार्ट बैंड में 30 से ज्यादा फिटनेस ऐक्टिविटी को ट्रैक किया जा सकता है।

Mi Wear ऐप्लिकेशन,फिटनेस बैंड को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें 6 से ज्यादा ऐक्टिविटी के लिए ऑटो डिटेक्शन सपोर्ट भी मिलता है। बात करें मी स्मार्ट बैंड 7 की तो इसे भी अगस्त में लॉन्च कर दिया जाएगा। मी बैंड 7 में 1.62 इंच डिस्प्ले दी गई है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 326 पीपीआई है। कंपनी ने इस बैंड में फुल-कलर ऑलवेज-ऑन एमोलेड पैनल दिया है। मी बैंड 7 में बेहतर ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के अलावा ब्रीदिंग एक्सरसाइज और फीमेल साइकिल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें 120 स्पोर्ट्स मोड ऑफर किए जाते हैं।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट