ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi 6A Sale: 6599 रुपये में शानदार स्मार्टफोन, Amazon और Mi.com से ऐसे खरीदें

Redmi 6A Sale Amazon, Xiaomi Mi Redmi 6A Sale, Price in India, Specifications: कैमरे की बात करें तो रेडमी 6ए में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा फेस अनलॉक सिस्टम को भी सपोर्ट करता है। फोन ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लू चार रंगों में उपलब्ध है।

Redmi 6A Sale: 6599 रुपये में स्मार्टफोन खरीदें। (Photo: www.mi.com)

Redmi 6A Sale Amazon, Price in India, Specifications: चीन की स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने लोकप्रिय रेडमी 6ए फोन के दूसरा फ्लैश सेल की घोषणा की है। यह स्मार्ट फोन आज (3 दिसंबर) को अमेजन और Mi.com पर दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। 16 जीबी इंटरनेल मेमोरी वाले इस फोन की कीमत 6,599 रुपये रखी गई है। जिन लोगों को इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, उन्हें बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए 5ए की सफलता के बाद रेडमी 6ए को इस साल लॉन्च किया गया है। Xiaomi Redmi 6A को कंपनी द्वारा ‘देश का नया स्मार्टफोन’ के रूप में बताया गया है। सेल के दौरान इस फोन की खरीद के साथ 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर व 100 जीबी 4जी डेटा की भी पेशकश की गई है।

Xiaomi Redmi 6A की खासियत:- Xiaomi Redmi 6A में फुल एचडी प्लस और 18:9 के अनुपात में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें quad-core MediaTek Helio A22 processor लगा है। 2 जीबी रैम है। यह हैंडसेट 16 जीबी और 32 जीबी के दो वैरिएंट में उपलब्ध है। यह स्मार्ट फोन मेटल यूनीबडी और आर्क डिजाइन के साथ आता है। इसमें Android 8.1 Oreo operating system दिया गया है जो कंपनी के अपने MIUI लेयर पर कस्टमाइज किया गया है।

कैमरे की बात करें तो रेडमी 6ए में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा फेस अनलॉक सिस्टम को भी सपोर्ट करता है। वहीं, रियर साइड कैमरे की बात करें तो एलईडी फ्लैश लाइट और इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टैबिलाइजेशन के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह एक 4G VoLTE फाेन है। इसमें Bluetooth v4.2, Wi-Fi 802.11 b/g/n, GPS/ A-GPS, Micro-USB और 3.5mm headphone jack दिया गया है। सबसे खास बात यह है कि इस फोन में ड्यूल VoLTE सपोर्ट है। दोनों सिम 4जी सपोर्ट करता है। बैकअप के मामले में भी यह फोन काफी अच्छा है। इसमें 3000 mAh की बैटरी है। फोन ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लू चार रंगों में उपलब्ध है।

Next Stories
1 Whatsapp पर आएं ये Messages तो बिलकुल न करें क्लिक, लग सकता है चूना
2 सरकार का ऐलान, ड्रोन उड़ाने के लिए करवा सकेंगे रजिस्ट्रेशन, यह है तरीका
3 Whatsapp यूजर्स को मिलने वाले हैं दो नए फीचर्स, आप भी कर सकते हैं ट्राई
ये पढ़ा क्या?
X