ताज़ा खबर
 

लीक हुई शियोमी Mi Note 3 की तस्वीर, देखिए कैसा है फोन में कैमरा और डिस्प्ले

Xiaomi Mi Note 3: इस स्मार्टफोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Author Updated: May 31, 2017 12:35 PM
फोन के रियर कैमरों में एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का हो सकता है। (Photo: mobilexpose)

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी के एक आने वाले फोन Mi note 3 के बारे में जानकारी लीक हुई है। शियोमी नोट 3 की एक फोटो लीक हुई है जिसमें पता चल रहा है कि इस फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। फोन के रियर कैमरों में एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का हो सकता है। साथ ही दोनों कैमरों के साइड में एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। मोबाइल एक्सपोज डॉट कॉम ने इस फोटो को पोस्ट किया है। फोटो में पता चल रहा है कि एमआई नोट 3 में डुअल कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में दिए गए होम बटन में ही इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। एमआई नोट 3 में जो डुअल कैमरा का डिजाइन दिया गया है वह बिल्कुल एमआई 6 की तरह ही दिखाई दे रहा है।

इस आने वाले फोन के फीचर्स की बात करें तो माना जा रहा है कि शियोमी Mi Note 3 में क्वालकॉम प्रोसेसर का लेटेस्ट वर्जन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की अमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा शियोमी Mi Note 3 को कंपनी दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। पहले वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB की इंटरनल मेमोरी दी जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,070mAH की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही एमआई नोट 3 में कंनपी का लेटेस्ट एमआईयूआई 9 दिया जा सकता है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1 पर काम करेगा।

हाल ही में कंपनी ने शियोमी एमआई मैक्स 2 लॉन्च किया था। शियोमी एमआई मैक्स 2 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। एमआई मैक्स 2 अपने पुराने वेरिएंट की तरह बड़े डिसप्ले के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ। शियोमी एमआई मैक्स 2 में 6.44-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। एमआई मैक्स 2 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB की रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन दो वरिएंट में उपलब्ध है। एक 64 GB इंटरनल मेमोरी के साथ और दूसरा 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ।

रेडमी 4A रिव्यू: शाओमी का नया बजट स्मार्टफोन, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories