Xiaomi Mi 11X: ये लेटेस्ट 5G फोन मिल रहा है सस्ता, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

xiaomi mi 11x pro को इंस्टैंट कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें बेहतर डिजाइन दिया है।

xiaomi mi 11x pro 256gb, xiaomi mi 11x pro camera, xiaomi mi 11x pro camera review
Mi का ये लेटेस्ट फोन मिल रहा है सस्ता। (फोटो मी वेबसाइट)

Xiaomi के MI ब्रांड ने भारत में इस साल अप्रैल में Mi 11X को लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में शानदार डिजाइन और कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट मी डॉट पर लिस्टेड इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है।

mi.com पर Mi 11X स्मार्टफोन 27,999 रुपये में लिस्टेड है और इस पर 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट एसबीआई क्रेडिट कार्ड की मदद से पेमेंट करने पर इंस्टैंट कैशबैक के रूप में प्राप्त होगा। हालांकि इसके कुछ नियम व शर्तें हैं। इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह फोन एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है।

Mi 11x specifications

Mi 11x में 6.67 इंच का एमोलेड डॉट डिस्प्ले दिया है और इसका रिफ्रेश रेट 120hz है, जो स्क्रॉलिंग और गेमिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर करता है। इस डिस्प्ले में 2.76 एमएम का अल्ट्रा टाइनी पंच होल दिया गया है। यह डिस्प्ले एचडीआर 10+ को सपोर्ट करता है, जो नेटफ्लिक्स समेत अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर मौजूद कंटेंट को बेहतर क्वालिटी में दिखाता है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 मौजूद है।

mi का यह फोन 4520 mAh की बैटरी के साथ आता है, जिसे चार्ज करने के लिए 33वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G प्रोसेसर के साथ Kryo 585 Octa-core पर काम करता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 ओएस के साथ Miui पर काम करता है।

Mi 11x camera

इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसमें सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल का है और इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो डिस्प्ले पर दिए गए पंच होल में सेट है। इस स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन लाजवाब है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट