ताज़ा खबर
 

4G मोबाइल से हो चुके हैं बोर तो ईजी EMI ऑफर में खरीदें, Xiaomi का 108MP कैमरे वाला ये 5G फोन

Xiaomi mi 10i price in india: Xiaomi mi 10i में 108 मेगापिक्सल का कैमरा, 5जी सपोर्ट, एमोलेड डिस्प्ले और कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन को अमेजन से आसान किस्तों में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi mi 10i को आसान किस्त में खरीदें। (फोटोः mi वेबसाइट)

Xiaomi mi 10i price in india: भारतीय मोबाइल बाजार में वैसे तो ढेरों 5जी फोन हैं और इनमें से कई फोन 20 हजार रुपये से भी कम में आते हैं, लेकिन में उनमें औसतन कैमरा या फिर अन्य किसी फीचर के साथ समझौता करना पड़ता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे 5G फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सिर्फ 1,067 रुपये की ईजी EMI में खरीद सकते हैं और इसमें किसी भी फीचर के साथ समझौता करने की जरूरत नहीं है।

शाओमी के इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा, सामने की तरफ पंच होल, अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले और शानदार डिजाइन दिया गया है। इतना ही नहीं, बैक पैनल पर एकदम अलग कलर कॉम्बीनेशन दिखाई देगा, जो इसके लुक को और आकर्षक बनाता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन से पहले इस डील के बारे में बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Is MI 10i worth buying

Xiaomi mi 10i को अमेजन से ईजी EMI विकल्प में खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको कोई डाउन पेमेंट देने की जरूरत नहीं है। 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 21999 रुपये है, जबकि एचडीएफसी बैंक 1,067 रुपये की आसान किस्त में खरीदने का ऑप्शन दे रहा है। यह किस्त 24 महीने तक चलेंगी और यूजर्स को 25,600 रुपये चुकाने होंगे। यह किस्त एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए ही है। इसे भी पढ़ेंः वनप्लस 8T मिल रहा है 2334 रुपये की आसान किस्त में, नहीं लगेगा कोई ब्याज 

Xiaomi mi 10i के स्पेसिफिकेशन (Is MI 10i 5G Amoled display?)

Xiaomi mi 10i में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो 2.5डी डॉट कर्व्ड डिस्प्ले है। यह एक फुलएचडी प्लस डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 है। इसमें रीडिंग मोड 3.0 दिया है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया है। इसे भी पढ़ेंः WhatsApp की प्राइवेट चैट छोड़िये पूरा का पूरा ऐप करें हाइड

इस फोन में है 5जी (Does Mi 10i have 5G?)

शाओमी का यह फोन स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 8 एनएम प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें एड्रेनो 619 जीपीयू दिया है। यह एक 5जी फोन है।

mi 10i में 4820 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डुअल स्प्लिट चार्जिंग को सपोर्ट करात है। इसके साथ 33 वाट का फास्ट चार्जर आता है, जो फोन तेजी से चार्ज करने में मदद करता है। इसमें टाइप सी चार्जर दिया है।

Xiaomi mi 10i का कैमरा सेटअप

शाओमी के इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 2MP+2MP के अन्य दो कैमरे दिए गए हैं। यह कैमरा सेटअप 4K (4 हजार रेजोल्यूशन) वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Next Stories
1 ब्रह्मांड की उत्पत्ति का पता लगाने की कोशिश
2 अगर ये 8 ऐप करते हैं इस्तेमाल तो तुरंत करें डिलीट, वरना हो सकता है नुकसान
3 WhatsApp प्राइवेट चैट छोड़िये पूरा का पूरा ऐप करें हाइड, नाम व आइकन भी हो जाएंगे गायब, ये है प्रोसेस
ये पढ़ा क्या?
X