ताज़ा खबर
 

Xiaomi ने अब पेश किया LED Makeup Mirror, मिलेगा टच स्क्रीन कंट्रोल, दिन की रोशनी जैसी ब्राइटनेस

इस मिरर की मैन्युफैक्चरिंग शेन्जेन यू लाइफ होम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने की है। इस कंपनी की तरफ से ही मिरर खरीदने के बाद किसी भी तरह की समस्या आने पर सर्विस भी दी जाएगी।

LED Makeup MirrorLED Makeup Mirror। फोटो: Amazon

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी चीनी कंपनी शियामी अब अलग-अलग उत्पादों के साथ मार्केट में अपनी मौजूदगी को लगातार बढ़ा रही है। कंपनी ने अब एक और एलईडी मेकअप मिरर लॉन्च किया है। इसमें आपको टच स्क्रीन कंट्रोल दिया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत दिन की रोशनी जैसी ब्राइटनेस है।

इस मिरर की मैन्युफैक्चरिंग शेन्जेन यू लाइफ होम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने की है। इस कंपनी की तरफ से ही मिरर खरीदने के बाद किसी भी तरह की समस्या आने पर सर्विस भी दी जाएगी।

मालूम हो कि मार्केट में अलग-अलग ब्रांड के मेकअप मिरर मौजूद हैं शियामी ने भी इससे पहले अपने कुछ मिरर मार्केट में उतारे हैं लेकिन इस मिरर को खास बनाने वाले फीचर टच स्क्रीन और दिन की रोशनी जैसी ब्राइटनेस हैं। कंपनी का दावा है कि मिरर में जो ब्राइटनेस नजर आएगी वह 95 प्रतिशत दिन की रोशनी की तरह होगी।

इसमें 6.7 इंच की हाई डेफिनेशन सिल्वर प्लेट मिरर दिया गया है। इसका फायदा यह है कि इसमें क्लियर, ब्राइटर और बेहतरीन रिफलेक्शन मिलेगा। इमसें एलईडी लैम्प दिए गए हैं जिससे आप ब्राइटनेस लेवल को कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें ब्राइटनेस के तीन लो, मीडियम और हाई लेवल दिए गए हैं। स्क्रीन पर टच कर ब्राइटनेस को बढ़ाया और घटाया जा सकता है।

कंपनी ने इसे इस तरह डिजाइन किया है जिससे लगातार इस्तेमाल के बावजूद आंखों में परेशानी न हो। मिरर में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे रिचार्ज किया जा सकता है। चार्जिंग प्वाइंट और यूएसबी केबल को मिरर के नीचे फिट किया गया है। इसकी कीमत 149 युआन (1484 रुपए) रखी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैग्लेव : जल्द आएगी भारतीय बुलेट ट्रेन, स्पीड होगी 1200 किलोमीटर प्रति घंटा
2 Airtel: 150 रुपये से भी कम में महीने भर मिलेगा 3 जीबी डेटा! जानें पूरा प्लान
3 Women’s World Cup 2019: इस देश के पुरुष फीफा वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई भी नहीं कर पाए थे, लेकिन महिला टीम ने रच डाला इतिहास