ताज़ा खबर
 

Xiaomi का सस्ता बजट स्मार्टफोन Redmi 9A भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और सेल तारीख

Redmi 9A Price in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi का बजट स्मार्टफोन लॉन्च। रेडमी 9ए की बिक्री Amazon पर होगी। भारत में कीमत, फीचर्स और सेल तारीख के बारे में भी जानें।

Redmi 9A price in IndiaRedmi 9A price in India के बारे में जानें (फोटो- रेडमी)

Xiaomi ने भारत में अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi 9A को भारत में लॉन्च कर दिया है। रेडमी 9ए कंपनी की Redmi 9 series का तीसरा फोन है। याद करा दें की इस सीरीज़ के अंतर्गत पहले ही Redmi 9 और Redmi 9 Prime स्मार्टफोन लॉन्च किए जा चुके हैं। अहम खासियतों की बात करें तो इस बजट फोन में ग्राहकों को ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और बड़ी बैटरी मिलती है।

Redmi 9A Specifications: सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो रेडमी फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित मीयूआई 12 पर चलता है। डुअल-सिम (नैनो) वाले रेडमी 9ए में 6.53 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: रेडमी मोबाइल में मीडियाटेक हीलियो जी25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी तक रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है। फोन के चारों तरफ मोटे बेज़ल्स दिए गए हैं।

बैटरी क्षमता: इस रेडमी स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। Xiaomi का कहना है की फोन एन्हांस्ड लाइफस्पैन बैटरी टेक्नोलॉजी से लैस है। इस तकनीक की वजह से फोन की बैटरी बिना क्षमता खोए 3 साल तक काम करेगी।

Redmi 9A price in India
Redmi 9A price in India के बारे में जानें (फोटो- रेडमी)

कनेक्टिविटी: फोन में 4जी एलटीई, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन में ग्राहकों को एआई फेस अनलॉक सपोर्ट मिलेगा।

डाइमेंशन: रेडमी 9ए की लंबाई-चौड़ाई 164.9×77.07×9 मिलीमीटर और वज़न 194 ग्राम है।

Redmi 9A Camera

फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/ 2.2 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/ 2.2 है।

Redmi 9A Price in India

रेडमी फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, मिडनाइट ब्लैक, ग्रीन और सी ब्लू। रेडमी 9ए के कीमत की बात करें तो फोन के 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये है।

वहीं इस फोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 7,499 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो रेडमी मोबाइल फोन की पहली सेल 4 सितंबर दोपहर 12 बजे शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon पर होगी।

10 हजार से कम में 64GB स्टोरेज वाले 5 दमदार स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट

कुरकुरे, लेज़, अंकल चिप्स खाओ और पाओ 2GB तक डेटा बिल्कुल फ्री, ऐसे उठाएं फायदा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 64GB स्टोरेज वाले ये हैं 5 दमदार स्मार्टफोन्स, कीमत 10 हजार से भी कम, देखें पूरी लिस्ट
2 लेज़, कुरकुरे, अंकल चिप्स खाओ और पाओ 2GB तक डेटा बिल्कुल फ्री, ऐसे उठाएं फायदा
3 Oppo F17 और Oppo F17 Pro भारत में आज दमदार फीचर्स के साथ होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास
यह पढ़ा क्या?
X