ताज़ा खबर
 

Xiaomi लवर्स के लिए खुशखबरी, आने वाले हैं 108 MP वाले स्मार्टफोन!

Mi गैलरी ऐप इन चार उपकरणों पर 108MP इमेज के लिए विशेष सपोर्ट प्रदान करेगा। सभी चार कोडनेम Xiaomi के अप्रकाशित उपकरण हैं, लेकिन उन्हें Mi और Redmi ब्रांडिंग के बीच विभाजित किया जा सकता है।

Xiaomi 108MP कैमरे के साथ लौच कर सकता है स्मार्टफोन।

Xiaomi 108MP camera phone, Xiaomi 108MP camera smartphones: Xiaomi ने पिछले महीने ही 108MP कैमरा स्मार्टफोन के लिए प्लान की घोषणा की थी। XDA डेवलपर्स की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, अब कंपनी की योजना 108MP कैमरे के साथ चार अलग-अलग डिवाइस पेश करने की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Xiaomi के डिवाइसों का नाम Tucana, Draco, Umi और Cmi है। Mi गैलरी ऐप इन चार उपकरणों पर 108MP इमेज के लिए विशेष सपोर्ट प्रदान करेगा। सभी चार कोडनेम Xiaomi के अप्रकाशित उपकरण हैं, लेकिन उन्हें Mi और Redmi ब्रांडिंग के बीच विभाजित किया जा सकता है।

108MP की इमेज को देखने की क्षमता का मतलब यह नहीं है कि फोन वास्तव में इस तरह के कैमरे को स्पोर्ट करेगा, लेकिन इन फोनों में ये फीचर जोड़ा जा रहा है। Xiaomi के पास पहले से अलग-अलग बजट में 48MP कैमरा के साथ कई फोन है। ऐसे में Xiaomi 108MP सेंसर के साथ भी वही रणनीति अपना सकती है।

Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि यह 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना है। इस तरह के फोन के लॉन्च की तारीख या समय की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। दिलचस्प बात यह है कि XDA डेवेलपर्स को नहीं लगता कि Mi MIX 4 इनमें से किसी भी कोडनेम वाले डिवाइस में से है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इसके लिए सैमसंग के साथ पार्टनरशिप की है। यानी Xiaomi के फोन में सैमसंग के 108 मेगापिक्सल वाले सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। सैमसंग का ये ISOCELL Bright HMX सेंसर सबसे पहले Xiaomi Mi MIX 4 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आ सकता है।

Next Stories
1 पानी और धूल से भी खराब नहीं होगा ये ब्लूटूथ स्पीकर, मोबाइल से भी कराएगा बात, लॉन्चिंग ऑफर में मिल रहा शानदार डिस्काउंट
2 Reliance JioFiber Broadband में मुफ्त में मिलेगी लैंडलाइन सर्विस, यह है एक्टिवेट करने का तरीका
3 Airtel Internet TV मुफ्त में उठा सकते हैं Netflix का आनंद, जानिए तरीका
ये पढ़ा क्या?
X