ताज़ा खबर
 

Mi 11 Ultra, Mi 11 Lite, Mi Band 6 29 मार्च को देंगे दस्तक, Xiaomi करेगी ग्लोबल कार्यक्रम का आयोजन

Mi 11 Ultra, Mi 11 Lite, Mi Band 6: Xiaomi 29 मार्च को ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। यह एक ग्लोबल इवेंट होगा और इसमें कंपनी कई लेसेस्ट प्रोडक्ट को लॉन्च करेगी।

Xaiomi, Mi, Mi 11 lite, Affordable 5G phoneMi 11 Ultra, Mi 11 Lite, Mi Band 6: जल्द होंगे लॉन्च। (फोटोः मी डॉट कॉम)

Mi 11 Ultra, Mi 11 Lite, Mi Band 6: Xiaomi इस महीने के अंत में 29 मार्च को चीन में एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है, जिसमें कंपनी अपने मी 11 लाइनअप के तहत मी 11 अल्ट्रा व मी 11 लाइट और मी बैंड 6 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी कंपनी ने लॉन्च इवेंट में आने वाले प्रोडक्ट की जानकारी नहीं दी है। यह कार्यक्रम चीन में होगा, लेकिन ये एक ग्लोबल इवेंट होगा और यूट्यब पर इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा।

अगर ऑनलाइन लीक्स पर गौर करें तो इन दोनों स्मार्टफोन के अधिकतर स्पेसफिकेशन सामने आ चुके हैं। हाल ही में इटली की रिटेल साइट पर शाओमी मी 11 लाइट को देखा गया। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मी 11 लाइट का रिटेल बॉक्स का फोटो इंटरनेट पर शेयर किया गया है। तथाकथित फोन के बॉक्स पर स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दिखाई दी हैं। इन्हें भी पढ़ेंः अमेजन पर वनप्लस, रेडमी, ओप्पो और वीवो के फोन पर मिल रही है छूट

Mi 11 Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन

शाओमी का यह मी 11 लाइट फोन 4 जी और 5जी वेरियंट में लॉन्च होगा। साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन फुलएचडी प्लस डिस्प्ले से लैस होगा। यह फोन 8जीबी तक रैम और 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेड से लैस होगा। साथ ही इसमें 4150 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 33 वाट के फास्ट चार्जर से लैस होगा। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

Mi 11 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन

मी 11 अल्ट्रा में 6.8 इंच का WQHD+ OLED स्क्रीन दिया जाएगा, जिसमें 120hz का रिफ्रेश रेट होगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसल लैस होगा। साथ ही इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। बताते चलें कि मी 11 में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया था, जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जबकि अल्ट्रा वेरियंट क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दस्तक देगा। यह फोन 67 वाट के फास्ट चार्जर से लैस होगा, जो फोन की चार्जिंग कैपिसिटी को बढ़ाएगा।

Mi Band 6 स्पेसिफिकेशन

Mi Band 6 Mi Band 5 का अपग्रेड वेरियंट होगा और इसे भारतीय सर्टिफिकेशन एजेंसी BIS से सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इसका डिजाइन मी बैंड 5 जैसा होगा और यह SpO2 मॉनिटर से लैस होगा, जो ऑक्सीजन लेवल को बताता है। साथ ही इसमें इनबिल्ट जीपीएस, एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट मिलेगा।

Next Stories
1 OnePlus 9R 5G होगा सस्ता और गेमिंग फोन, PubG और FauG गेम प्रेमियों को मिलेगा फायदा
2 Fake Clubhouse Android app से हैक हो सकता है आपका फेसबुक, व्‍हाट्सएप, गूगल प्‍लेस्‍टोर पर बरतें सावधानी
3 Amazon Fab Phones Fest 2021: Redmi, Samsung, Vivo, OPPO के फोन पर पाएं छूट, होगी हजारों रुपये की बचत
यह पढ़ा क्या?
X