ताज़ा खबर
 

शियोमी ने भारत में शुरू किया अपना Mi Reward प्रोग्राम, ऐसे पा सकते हैं Mi के प्रॉडक्ट्स पर 10% डिस्काउंट

Mi Reward: एमआई टोकन्स की वैलिडिट 12 महीने से लेकर 24 महीन तक होगी।

ध्यान रखें गेम पूरा होने पर ही आपको एमआई टोकन मिलेंगे। (Photo: Mi)

शियोमी ने भारत में अपनी ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर एक नया रिवार्ड प्रोग्राम शुरू किया है। शियोमी ने इस प्रोग्राम को रिवार्ड एमआई (Reward Mi) नाम से शुरू किया है। इस प्रोग्राम में अलग अलग स्टेप्स को पूरा करके Mi Tokens (एमआई टोकन्स) जीतने का मौका है। एमआई का यह प्रोग्राम 15 जून को शुरू हुआ था और यह 21 जून तक चलेगा। शियोमी के इस रिवार्ड प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले एमआई डॉट कॉम पर रजिस्टर करना होगा। इस प्रोग्राम को तीन हिस्सों में बांटा गया है। पहले हिस्से में 50 एमआई टोकन के साथ वेलकम रिवार्ड दिया मिलेगा। दूसरे हिस्से को एमआई बन्नी नाम दिया गया है। यह एक साधारण गेम है जहां क्लिक करके गेम खेलने के बाद रिवार्ड इकट्ठे किये जा सकते हैं। इसमें आपको तीन गेम खेलने का मौका मिलेगा, जिसमें आपको रिवार्ड एमआई पेज को फेसबु​क पर शेयर करना होगा। गेम खेलने के बाद मिलने वाले एमआई टोकन दो घंटे के भीतर आपके अकाउंट में जुड़ जाएंगे। ध्यान रखें गेम पूरा होने पर ही आपको एमआई टोकन मिलेंगे।

वहीं तीसरे सेट में एमआई रिवार्ड प्रोग्राम को ट्विटर पेज पर शेयर कर सकते हैं। यहां क्लिक करने के बाद स्क्रॉल करें और वहां आपको शेयर नाउ का आईकॉन मिलेगा उस पर क्लिक करें। ट्विटर पर शेयर करने के लिए कुछ स्टेप पूरे करने होंगे, इसमें आप अपने 5 दोस्तों से को hashtag #rewardmi के साथ इसमें टैग कर सकते हैं। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद एलिजबल यूजर को लकी ड्रॉ के माध्यम से 500 एमआई टोकन जीतने का मौका मिलेगा।

Mi Tokens प्राप्त करने के बाद आप उन टोकन का उपयोग कर एमआई प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक प्रत्येक प्रोडक्ट की कीमत का 10 प्रतिशत टोकन के रूप में वापस मिल जाएगा। इस टोकन को अगली बार शॉपिंग करते समय रिडीम किया जा सकेगा। इसके अलावा इस टोकन के जरिए F Codes भी लिया जा सकता है। F Codes का फायदा ये होगा कि शियोमा के प्रोडक्ट्स आउट ऑफ स्टॉक होने के बाद भी ग्राहकों को मिल सकेंगे। F Codes सभी रेडमी स्मार्टफोन पर उपयोग होंगे। एमआई टोकन्स की वैलिडिट 12 महीने से लेकर 24 महीन तक होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App