ताज़ा खबर
 

WhatsApp में जल्द आ सकता है मल्टी डिवाइस लॉगइन फीचर, मिले नए संकेत

WhatsApp के बीटा वर्जन में linked Account से लॉग-आउट करने का विकल्प मिलेगा, जिससे मल्टी डिवाइस लॉगइन फीचर बेहतर होगा। आइये जानते हैं इसके बारे में।

WhatsApp में आ रहा है नया फीचर। फाइल फोटो

WhatsApp का मल्टी डिवाइस लॉगइन फीचर काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है और अब नए संकेत मिले हैं, जिससे पता चलता है कि यह फीचर जल्द ही बीटा वर्जन में दस्तक दे सकता है। दरअसल, WhatsApp के बीटा वर्जन 2.21.30 में यूजर को linkded Account से लॉग-आउट करने का विकल्प मिलेगा।

Whatsapp के अपकमिंग फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WaBetainfo ने जानकारी दी है कि 2.21.30 में यूजर्स को जल्द ही अकाउंट को डि लिंक करने का ऑप्शन मिलेगा। यह फीचर जल्द ही IOS और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

वर्तमान समय में किसी भी अकाउंट को ऐप से डिलिंक करने के लिए Whatsapp और Whatsapp Buisness ऐप को अनइंस्टॉल करना होता है, जिसके बाद नए क्रेडिंशियल्स के साथ लॉगइन करना पड़ता है। ऐसे में यूजर्स के चैट और डाटा डिलीट होने का खतरा रहता है। ऐसे में डिलीट माय अकाउंट की जगह लॉगआउट का विकल्प मिलेगा।

WaBetainfo के मुताबिक, मल्टी डिवाइस फीचर Whatsapp और Whatsapp Buisness ऐप पर अच्छी तरह से काम करता है और यह अभी टेस्टिंग स्टेज में है। ऐसे में यूजर्स को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

व्हाट्सएप में जल्द दस्तक देंगे ये फीचर्स
वर्तमान में व्हाट्सएप के वेब वर्जन से टेक्स्ट चैट तो कर सकते हैं लेकिन इस साल एक नया फीचर आने वाला है, जिसकी मदद से वॉट्सऐप वेब पर वॉयस और वीडियो कॉल की जा सकेगी। वर्तमान में डेस्कटॉप और मैक यूजर्स वेब वर्जन से वॉयस कॉल या वीडियो कॉल नहीं कर सकते हैं। साथ ही वॉट्सऐप का रीड लेटर नामक फीचर अर्काइव चैट का अपग्रेड वर्जन होगा। इससे अगर आपकी अर्काइव चैट में कोई नया मैसेज आता है तो वह उसका नोटिफिकेशन में नहीं दिखेगा।

Next Stories
1 Amazon Prime Video करते हैं इस्तेमाल तो अपनाएं ये 4 टिप्स, आपका एक्सपीरियंस होगा और बेहतर
2 Vivo ला रहा है अनोखा फोल्डेबल स्मार्टफोन, नीचे की तरफ से होगा फोल्ड
3 7000 mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, पेज हुआ लाइव
ये पढ़ा क्या?
X