ताज़ा खबर
 

WhatsApp पर बदलेगा चैटिंग का अंदाज, मिल सकता है एनिमेटेड स्टीकर्स का सपोर्ट

WhatsApp Animated Stickers, whatsapp features, whatsapp features 2020, Facebook, WhatsApp Stickers: फेसबुक के इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप में जल्द एनिमेटेड स्टीकर पैक का सपोर्ट मिल सकता है।

सोशल मीडिया एप व्हाट्सएप के भारत में 40 करोड़ सक्रिय यूजर्स हैं।

WhatsApp Animated Stickers, whatsapp features 2020: Facebook के इंस्टेंट मैसेंजिग ऐप व्हाट्सऐप ने लेटेस्ट बीटा अपडेट को रोल आउट कर दिया है। नए बीटा अपडेट से इस बात का संकेत मिला है कि WhatsApp में एनिमेटेड स्टीकर पैक का सपोर्ट जल्द मिल सकता है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, नए एनिमिटेड पैक को व्हाट्सऐप ऐप के बीटा वर्जन में एक्सेस नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है।

WABetaInfo ने एक शॉर्ट वीडियो को भी पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि व्हाट्सऐप में एनिमिटेड स्टीकर्स कैसे दिखाई देंगे। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि WhatsApp जल्द नए Moody Foodies, Bright Days, Rico’s Sweet Life, Playful Piyomaru समेत अन्य एनीमेटेड स्टीकर्स को जोड़ सकती है।

फिलहाल इस बात की कोई भी जानकार नहीं मिली है कि व्हाट्सऐप ऐप के लिए आखिर कब तक एनिमिटेड स्टीकर्स पैक को रोल आउट किया जाएगा। याद करा दें कि हाल ही में व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.275 में डिसअपीयरिंग मैसेज को स्पॉट किया गया था।

डिलीट मैसेज फीचर की मदद से ग्रुप एडमिन मैसेज के लिए समय सीमा तय कर सकते हैं जिसके बाद मैसेज खुद-ब-खुद डिलीट हो जाता है।
WhatsApp stickers एक पॉपुलर फीचर है, खासतौर से त्योहारों के समय पर। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि नया फीचर इंडीविजुअल चैट और ग्रुप चैट्स दोनों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा लेकिन अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये फीचर केवल ग्रुप चैट्स के लिए ही सीमित रहेगा।

एनिमेटेड स्टीकर्स के अलावा WhatsApp Dark mode फीचर का भी यूज़र पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फीचर डेवलपमेंट के फाइनल स्टेज पर है और इसे एंड्रॉयड (Android) और आईओएस (iOS) के लिए जल्द जारी किया जा सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Reliance Jio के चार किफायती पैक्स, इस प्लान के साथ मिलती है लंबी वैलिडिटी और 24GB डेटा
2 1 फरवरी 2020 से इन स्मार्टफोन्स में नहीं चलेगा WhatsApp, ऐसे सेव करें चैट्स
3 Mi Republic Day Sale: Xiaomi Redmi Note 7 Pro पर 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट! अन्य स्मार्टफोन्स पर भी है छूट
ये पढ़ा क्या?
X