ताज़ा खबर
 

Upcoming phone in india june 2021: जून में दस्तक देंगे वनप्लस, सैमसंग, रेडमी जैसे ब्रांड के ये फोन

What phones are coming in 2021: भारत में जून के माह में कई फोन लॉन्च होंगे, जिसमें वनप्लस, सैमसंग, रेडमी जैसे ब्रांड के फोन होंगे।

भारत में जून में लॉन्च हो सकते हैं ये फोन। यह फोटो फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटो मी वेबसाइट)

भारत में मई के महीने में बहुत अधिक स्मार्टफोन को लॉन्चिंग देखने को नहीं मिली है लेकिन महीने खत्म होने के साथ रियलमी एक्स 7 मैक्स 5 जी ने दस्तक दी। लेकिन जून का महीना कई मायनों में खास होने वाला है। इस महीने में भारत के अंदर कई अच्छे स्मार्टफोन दस्तक देने की तैयारी कर रहे हैं। आइये जानते हैं इनके बारे में।

जून माह में वनप्लस, सैमंसग, रियलमी, रेडमी और पोको जैसे ब्रांड अपने-अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि कुछ लीक्स सामने आई हैं तो रियलमी जीटी का आधिकारिक पेज लाइव हो गया है।

OnePlus Nord CE 5G

वनप्लस का यह स्मार्टफोन भारत में 10 जून को लॉन्च होगा। यह इस फोन को लेकर अमेजॉन पर एक पेज भी लाइव हो गया है, जिसमें लॉन्चिंग की तारीख का जिक्र है। इस स्मार्टफोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसलर के साथ दस्तक दे सकता है। इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जबकि फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Xiaomi Mi 11 Pro 5G

शाओमी मी 11 प्रो 5जी एक प्रीमियम ग्रेड का स्मार्टफोन है। इसमें कर्व्ड एज डिस्प्ले मिलेगी और यह भारत में जून में दस्तक दे सकता है। हालांकि अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। यह स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट मिलेगा। 50 मेगापिक्सल समेत बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

Redmi K40 5G

रेडमी के 40 5जी स्मार्टफोन को भारत में जून के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 25000 रुपये से कम में दस्तक देगा। यह एक 5जी फोन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसमें 12 जीबी तक रैम और 48 मेगापिक्सल का तक कैमरा मिल सकता है। साथ ही इस फोन में 33 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

Samsung Galaxy A22 5G

सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्मार्टपोन को भारत में जून में लॉन्च किया जा सकता है।इस फोन की कीमत 16000 रुपये हो सकती है। यह एक स्टैंर्ड मॉडल होगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। बीजीआर की रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 6.4 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ आ सकता है।

Next Stories
1 पश्चिम बंगालः मोदी-ममता के टकराव के बाद चीफ सेक्रेट्री हुए रिटायर, अब होंगे सीएम के चीफ एडवाइजर
2 जियो दे रहा है 98 रुपये का रिचार्ज, इसमें मिलेगा डेली 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल, जानें वैलिडिटी
3 झुमरीतिलैया में लॉकडाउनः कारोबारी महिला ने लिखा पुलिस को खत, कहा- हवाई चप्पलें और छाता खरीदने हैं, खुलवा दें दुकान
ये पढ़ा क्या?
X