ताज़ा खबर
 

Vu Cinema TV सीरीज़ भारत में लॉन्च, डॉल्बी विज़न, 4K समेत कई शानदार फीचर्स से है लैस

Vu tv, Vu Cinema TV series, Vu Android TV, Vu Smart TV, Smart TV, Android TV,amazon, amazon sale: वीयू सिनेमा टीवी सीरीज़ को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जानें कीमत और फीचर्स।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: January 15, 2020 5:40 PM
Vu Cinema TV Price in India: जानें, वीयू सिनेमा टीवी की कीमत के बारे में

Vu Cinema TV: वीयू ने आज भारत में अपने Vu Smart TVs की लेटेस्ट सीरीज़ वीयू सिनेमा टीवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज़ के अंतर्गत तीन मॉडल उतारे गए हैं, 43 इंच मॉडल, 50 इंच मॉडल और 55 इंच मॉडल। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि तीनों ही Vu Cinema TV मॉडल की बिक्री 18 जनवरी 2020 (18 January 2020) से ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया पर होगी। आइए अब आपको वीयू सिनेमा टीवी के तीनों मॉडल की भारत में कीमत और फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Vu Cinema TV Price in India: वीयू सिनेमा टीवी 43 इंच मॉडल की भारत में कीमत 26,999 रुपये, 50 इंच मॉडल की कीमत 29,999 रुपये और 55 इंच मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। Vu Cinema TV के सभी मॉडल 4K ओलेड डिस्प्ले (3840 x 2160 पिक्सल) के साथ आते हैं। इसके अलावा इन टीवी मॉडल में Pixelium Glass टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो ब्राइटनेस को 500 निट्स तक बढ़ा देती है।

नई वीयू टीवी सीरीज़ 4K रिजॉल्यूशन, डॉल्बी विज़न एचडीआर सपोर्ट के साथ आते हैं। स्मार्ट टीवी सीरीज़ एलईडी मैट्रिक्स और अडैप्टिव लूमा सॉफ्टवेयर के साथ आते हैं जो डायनामिक बैकलाइट लेवल को कंट्रोल और पिक्चर डिटेल्स को एन्हांस करता है। एन्हांस्ड ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए कंपनी ने 40 वॉट साउंड आउटपुट दिया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो ये टीवी मॉडल डॉल्बी ऑडियो और विभिन्न साउंड मोड्स को सपोर्ट करते हैं।

वीयू स्मार्ट टीवी सीरीज़ में क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है। यह टीवी सीरीज़ एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलती है और इसमें गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store), गूगल गेम्स, मूविज़ आदि पहले से लोडेड है। रिमोट कंट्रोल के फीचर्स की बात करें तो Netflix, Amazon Prime Video, Google Play के साथ अलग से गूगल असिस्टेंट के लिए भी बटन दिया गया है।

सीरीज़ में बिल्ट-इन गूगल क्रोमकास्ट और ऐप्पल एयरप्ले फीचर का सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, हेडफोन जैक, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और वाईफाई शामिल है।

Airtel WiFi Calling: ये स्मार्टफोन्स आते हैं एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ, ये है लिस्ट

Vodafone के नए प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X