ताज़ा खबर
 

Top Tech Stories, 10 June: ये रहीं दिनभर की टेक जगत की 5 बड़ी खबरें, पढ़ें

Top Tech Stories, 10 June, daily news wrap: हम आपके लिए टेक जगत से जुड़ी दिनभर की 5 बड़ी खबरें लेकर आए हैं, पढ़ें। Vu, Oppo, oneplus, Realme, Sony से जुड़ी खबरों के बारे में जानें।

Updated: June 10, 2020 10:00 PM
Top Tech Stories, 10 June: जानें दिनभर की बड़ी खबरें (फोटो-Realme)

Top Tech Stories, 10 June, daily news wrap: बात हो smart tv की या फिर स्मार्टफोन की, आज कौन-कौन सी ऐसी बड़ी खबरें थी जो दिनभर र्चा में बनी रहीं। हम इसी बात की जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं, इस लेख में हम आपको टेक जगत से जुड़ी दिनभर की 5 बड़ी खबरों की जानकारी देंगे।

Vu 4K Ultra HD TV

वीयू ने आज ग्राहकों की डिमांड को समझते हुए भारत में अपने चार नए टीवी मॉडल अलग-अलग स्क्रीन साइज़ के साथ मार्केट में उतारे हैं। ये टीवी मॉडल अल्ट्रा-एज 4K डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए गए हैं।

दावा किया गया है कि अल्ट्रा-एज 4K डिस्प्ले 40 प्रतिशत एन्हांस्ड ब्राइटनेस देती है, टीवी में अलग से बैकलाइट कंट्रोलर भी मौजूद है। इतना ही नहीं, नए Vu Tv प्रो पिक्चर कैलिब्रेशन के साथ आते हैं। आप भी अगर इन टीवी मॉडल के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं जैसे की कीमत और फीचर्स और कहां से इन vu smart tv को खरीदा जा सकता है तो पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Sony WI SP510 wireless headphones

सोनी ने भारत में अपने नए वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन्स को लॉन्च किया है। ये नए हेडफोन दो कलर वेरिएंट में उतारे गए हैं, ब्लैक और ब्लू और इनकी कीमत 4,990 रुपये तय की गई है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Sony ब्रांड के ये नए हेडफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के अलावा सोनी रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आते हैं। सिंगल चार्ज में ये हेडफोन लगातार 15 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करते हैं।

Oppo A52 India Launch soon

हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo जल्द भारत में अपनी ए-सीरीज़ के अंतर्गत नए स्मार्टफोन ओप्पो ए52 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ओप्पो के मुताबिक, यह पहला स्मार्टफोन होगा जो बजट सेगमेंट में होल-पंच डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा।

हालांकि, अभी Oppo A52 launch date in india की जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन भारत में इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत 18 हजार (Oppo A52 price) के आसपास हो सकती है।

फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज हो सकती है। इसके अलावा फोन क्वाड रियर कैमरा सेअटप और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

OnePlus TV 32 inch, OnePlus TV 43 inch

वनप्लस के दो स्मार्ट टीवी 32 इंच और 43 इंच मॉडल ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किए गए हैं। लिस्टिंग से इनके कुछ फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है।

लिस्टिंग में OnePlus Smart TV मॉडल नंबर 32HA0A00 और 43FA0A00 के साथ लिस्ट हैं। H मॉडल नंबर संकेत दे रहा है कि 32 इंच मॉडल एचडी पैनल (1366 x 768 पिक्सल) और ‘F’ मॉडल नंबर वाला 43 इंच मॉडल फुल एचडी पैनल (1920 x 1080 पिक्सल) के साथ उतारा जा सकता है।

Realme Band update

रियलमी ने अपने रियलमी बैंड के लिए नया अपडेट रोल आउट कर दिया है। नए अपडेट के बाद अब यूजर को 3 अतिरिक्त फीचर्स जैसे की हार्ट रेट रिमाइंडर फंक्शन, म्यूज़िक कंट्रोल और स्टॉपवॉच जैसे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने नए अपडेट की जानकारी फोरम के जरिए दी है। बताया गया है की अपडेट में तीन स्टेज हैं और इसे इंस्टॉल होने में लगभग 10 मिनट का समय लगता है।

Infinix Hot 9: इस बजट स्मार्टफोन की अगली सेल अब होगी इस दिन, कीमत है 9 हजार से कम

Next Stories
1 Upcoming WhatsApp Features: यूजर्स के लिए जल्द आने वाले हैं ये 5 धांसू फीचर्स, जानें डिटेल
2 Flipkart TV Days Sale का आखिरी दिन, smart tv पर है भारी छूट और शानदार डील्स
3 Vu 4K Ultra HD TV: भारत में वीयू के 4 सस्ते smart tv लॉन्च, मिलेंगी कई खूबियां, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X