ताज़ा खबर
 

Vodafone के अब इस प्लान में मिलेगा JIO से दोगुना डेटा, साथ में ये सर्विस भी

जियो के 449 रुपए के प्लान में यूजर को 91 दिन की वैधता के साथ केवल रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

Vodafone अपने यूजर्स को लगातार नए प्लान्स देने की कोशिश कर रहा है। अब वोडाफोन ने JIO और Airtel को टक्कर देने के लिए अपने एक और प्लान में बदलाव कर दिया है। खास बात ये है कि यह प्लान ज्यादा वेलेडिटी वाला है। अब वोडाफोन के इस प्लान में कुल 235.2GB 3G/4G डेटा मिलेगा। पहले इस प्लान में 117.6GB 3G/4G डेटा मिलता था। दरअसल वोडाफोन ने अपने 458 रुपए के प्लान को अपग्रेड किया है। इस प्लान में अब यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 2.8GB डेटा मिलेगा। इसके इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही इस प्लान में यूजर को रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है।

रिलायंस जियो के 449 रुपए के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। हालांकि अनलिमिटेड डेटा एक शर्त के साथ दिया जा रहा है। शर्त ये है कि रोजाना हाई स्पीड का केवल 1.5GB डेटा ही मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही इसमें साथ ही इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 91 दिन की है। मतलब इस प्लान में कुल 136GB डेटा दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि वोडाफोन ने हाल ही में अपने 199 रुपए के प्लान में भी डेटा की लिमिट को बढ़ा दिया था। अब इसमें रोजाना हाई स्पीड का 2.8GB डेटा मिलेगा। यह डेटा 3G और 4G यूजर्स के लिए होगा। पहले इस प्लान में यूजर को रोजाना केवल 1.4 GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इस तरह से इस प्लान में यूजर को कुल 78.4GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App