ताज़ा खबर
 

Vodafone का नया प्लान, 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 1.5GB डेटा, और भी बहुत कुछ

vodafone recharge list, vodafone unlimited calling plan, Vodafone, vodafone idea, vodafone recharge plan, vodafone plans: वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है, जानें प्लान के बारे में।

Vodafone Recharge Plans: जानें वोडाफोन प्रीपेड प्लान्स के बारे में (Photo- Bloomberg)

Vodafone Recharge Plans, Vodafone Plans, Vodafone Unlimited Calling Plan: वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए हाल ही में एक नया लॉन्ग-टर्म रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नए वोडाफोन प्लान (Vodafone New Plan) की वैलिडिटी 180 दिनों की है। आइए अब आपको वोडाफोन प्रीपेड प्लान के साथ मिलने वाले फायदों और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

997 Vodafone Prepaid Plan: वोडाफोन के इस नए प्लान के साथ यूज़र को हर दिन 1.5GB 2जी/3जी/4जी डेटा दिया जाएगा। इसका मतलब नया वोडाफोन प्लान कुल 270GB डेटा देगा। इसके अलावा इस प्लान के साथ Vodafone यूज़र को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाएंगे।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन का यह नया प्लान फिलहाल चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध है लेकिन कंपनी जल्द इस प्लान को सभी टेलीकॉम सर्किल के लिए लॉन्च कर सकती है। याद करा दें कि Vodafone ने हाल ही में 99 रुपये और 555 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे।

सबसे पहले बात 99 रुपये वाले प्लान की। वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है, यह प्लान सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ आता है। अब बात अन्य बेनिफिट्स की। प्लान के साथ वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) और Zee5 का भी एक्सेस मिलता है।

वहीं दूसरी तरफ, 555 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 71 दिनों की है, इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1.5 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। वोडाफोन के इन प्लान्स के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो हमारी वोडाफोन प्रीपेड प्लान वाली कॉपी को पढ़ें।

Realme Realpublic Sale: Realme 5 Pro, Realme 3 बिकेंगे सस्ते में, अन्य स्मार्टफोन्स पर भी मिलेगी छू

Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone: 444 रुपये में ये कंपनी दे रही 112GB डेटा, कई बेनिफिट्स भी

Next Stories
1 दस लाख रुपए दीजिए, वरना कोर्ट में घुस कर सीने में मारेंगे 7 गोलियां- जज को मिली धमकी
ये पढ़ा क्या?
X