ताज़ा खबर
 

जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन का नया पैक, 19 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग और 4G इंटरनेट

इसमें लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ सात दिन के लिए 250 एमबी तक का डेटा पा सकेंगे।

सांकेतिक तस्वीर।

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन इंडिया ने गुरुवार को अपने ग्राहकों के लिए 19 रुपए की शुरुआती कीमत वाले कुछ किफायती प्लान पेश किए हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ इंटरनेट के लिए 4जी डेटा भी दिया जा रहा है। कंपनी ने इन प्लान को एक-दिन (Vodafone SuperDay) और एक-हफ्ते (Vodafone SuperWeek) वाली दो कैटगरी में बांटा है। इसमें लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ सात दिन के लिए 250 एमबी तक का डेटा पा सकेंगे।

19 रुपए वाले शुरुआती पैक की वैलिडिटी 1 दिन की है। इसमें ग्राहकों को वोडाफोन से वोडाफोन अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल व एसटीडी) और 100 एमबी का 4जी डेटा मिलेगा। इससे बड़े पैक की कीमत 49 रुपए और वैधता 7 दिन की होगी। इसमें ग्राहकों को 7 दिन के लिए वोडाफोन से वोडाफोन अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल व एसटीडी) और 250 एमबी का 4जी डेटा मिलेगा। सबसे बड़े पैक की कीमत 89 रुपए है जिसकी वैधता भी 7 दिन है। हालांकि इसमें 49 रुपए वाले पैक की सुविधाओं के अलावा वोडाफोन से अन्य नेटवर्क पर (लोकल व एसटीडी) कॉलिंग के लिए 100 मिनट दी जाएंगी।

ये सभी पैक्स कंपनी की वेबसाइट, माइ वोडाफोन ऐप और रिटेल स्टोर से लिए जा सकते हैं। ध्यान दें ये सभी पैक्स सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने जियो की टक्कर पर प्रतिदिन एक जीबी डेटा वाला पैक पेश किया था। 352 रुपए वाले पैक के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन एक जीबी डेटा 56 दिनों तक मिलता था। इसे वोडाफोन सुपर ऑफर के नाम से भी जाना जाता है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की भी सुविधा दी गई थी। यह ऑफर न तो वोडाफोन की वेबसाइट पर मिलेगा और न ही ऐप पर। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको वोडाफोन स्टोर या फिर किसी आउटलेट पर जाना होगा।

रेडमी 4A रिव्यू: शाओमी का नया बजट स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App