ताज़ा खबर
 

Vodafone का यह प्लान हुआ 10 प्रतिशत महंगा, अब चुकाने होंगे इतने रुपये, जानें डिटेल्स

Vodafone RedX Plan price: वोडाफोन ने हाल ही में अपने इस प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है। जी हां, पहले की तुलना में अब यह प्लान लगभग 10 प्रतिशत तक महंगा हो गया, अब इस Vodafone Postpaid Plan के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे, जानें।

Vodafone RedX PlanVodafone RedX Plan: जानें, वोडाफोन प्लान के बारे में डिटेल

Vodafone Recharge Plans, Vodafone Postpaid Plans: टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने यूजर्स को झटका देते हुए अपने प्रीमियम पोस्टपेड प्लान Vodafone RedX Plan की कीमत बढ़ा दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वोडाफोन प्लान (Vodafone Plan) की कीमत पहले की तुलना में 10 प्रतिशत बढ़ गई है। यह पहले पहले कितने का था और अब इस प्लान के लिए यूजर को कितने पैसे खर्च करने होंगे, आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं, साथ ही प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की भी जानकारी देंगे।

Vodafone RedX Plan Price

याद करा दें कि वोडाफोन ने पिछले साल नवंबर में RedX प्लान को 999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इस प्लान की कीमत में 100 रुपये (लगभग 10 प्रतिशत) का इज़ाफा किया गया है।

इसका मतलब अब इस वोडाफोन प्लान को लेने के लिए यूजर को हर महीने 1099 रुपये खर्च करने होंगे। एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में किसी तरह का कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

Vodafone REDX Plan के साथ यूजर को अनलिमिटेड मोबाइल डेटा के साथ प्रतिमाह 100 एसएमएस और भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। चुनिंदा देशों में स्पेशल रेट पर आईएसडी कॉल और प्रति वर्ष 2,999 रुपये की कीमत में iRoam 7 डे पैक फ्री इस्तेमाल के लिए मिलता है।

इस प्लान के साथ घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एयरटपोर्ट लाउंज का फ्री एक्सेस मिलता है। केवल इतना ही नहीं, यूजर को Netflix, Amazon Prime, ZEE5 और Vodafone Play का भी एक्सेस दिया जाता है। Hotel.com के जरिए होटल बुकिंग पर 10 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट भी मिलता है।

Poco F2 Pro Launch LIVE Updates: पोको एफ2 प्रो आज होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Reliance Jio और Airtel के नए रीचार्ज प्लान्स, कौन सा प्लान है आपके लिए फायदेमंद, देखें पूरी लिस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IRCTC, Indian Railways ने लॉकडाउन में तैयार कीं 15 ट्रेनें: क्या सबको किया जाएगा क्वारंटाइन? जानें राज्य सरकारों की तैयारी
IPL 2020 LIVE
X