ताज़ा खबर
 

vodafone दे रहा सबसे कम बिल की गारंटी, जानें क्या है प्लान

वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान पावर पैक्ड एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ आते हैं, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त कीमत के एमजॉन प्राइम का 12 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

वोडाफोन ने पेश किया अपना रेड पोस्टपेड प्लान्स, ग्राहकों को मिलेंगी बेहतरीन सुविधाएं। (image source-Facebook)

वोडाफोन इंडिया ने सोमवार को भारत का सबसे स्मार्ट पोस्टपेड प्लान लांच किया है। ये नया प्लान सबसे कम बिल की गारंटी, कॉम्प्लीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग के फायदों और बेजोड़ एंटरटेनमेंट कंटेंट के साथ पेश किया गया हैं। कंपनी के एसोसिएट डायरेक्टर (कंज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, “उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन के नए ‘रेड पोस्टपेड प्लान्स’ लांच करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो उनकी एंटरटेनमेंट, ट्रैवल एवं स्मार्टफोन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेंगे। कॉम्पलीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, सबसे कम बिल की गारंटी जैसे ऑफर्स दशार्ते हैं कि वोडाफोन अपनी हर पहल में उपभोक्ताओं को ही प्राथमिकता देता है।”

उन्होंने कहा कि इस फीचर के माध्यम से उपभोक्ता अपने दोस्तों, परिवारजनों और अन्य डिवाइसेज को एक साथ रेड टुगेदर पर ला सकते हैं और टोटल रेंटल में 20 फीसदी तक की बचत भी कर सकते हैं और एक ही बिल के माध्यम से बड़ी आसानी से सभी का भुगतान कर सकते हैं। खोसला के मुताबिक, वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान पावर पैक्ड एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ आते हैं, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त कीमत के एमजॉन प्राइम का 12 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसके द्वारा उपभोक्ता प्राइम वीडियो पर अनलिमिटेड बॉलीवुड, हॉलीवुड, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों और टीवी शोज का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा उपभोक्ता प्राइम म्यूजिक के साथ कई भाषाओं में हजारों गानों को अनलिमिटेड ऑफलाइन डाउनलोड कर एड-फ्री म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं।

अवनीश खोसला के अनुसार, रेड पोस्टपेड के उपभोक्ताओं को 12 महीने के लिए फ्री वोडाफोन प्ले भी मिलता है, जिस पर वे अनलिमिटेड लाइव टीवी, नई फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं। रेड इंटरनेशनल, रेड इंटरनेशनल प्लस, रेड सिग्नेचर और रेड सिग्नेचर प्लस प्लान चुनने वाले उपभोक्ताओं को 12 महीनों तक के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। वोडाफोन के नए रेड प्लान के साथ अंतर्राष्ट्रीय यात्री 20 देशों की यात्रा के दौरान मात्र 180 रुपये प्रतिदिन (एड-ऑन पैक के रूप में) की दर पर असीमित फ्री कॉल्स और डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App