ताज़ा खबर
 

Vodafone की नई पेशकश: 4G सिम पर मुफ्त डेटा, 1699 में लॉन्ग वैलिडिटी वाला प्‍लान

Vodafone नए 4G यूजर्स को फ्री डेटा देगा। यूजर्स को 4GB का फ्री डेटा मिलेगा। इसके अलावा Vodafone ने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया 1,699 रुपये का सालाना प्लान पेश किया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर। (फाइल फोटो)

Vodafone Prepaid Recharge Plans and Offers: Vodafone दो नए आकर्षक ऑफर्स लेकर आया है। Vodafone नए 4G यूजर्स को फ्री डेटा देगा। यूजर्स को 4GB का फ्री डेटा मिलेगा। लेकिन यह ऑफर सिर्फ बिहार, झारखंड, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के यूजर्स को ही मिलेगा। हाल ही में Vodafone ने अपना नेटवर्क अपग्रेड किया था। जो यूजर्स 4G नेटवर्क पर स्विच करेंगे उन्हें 4GB फ्री डेटा मिलेगा। 4GB डेटा 10 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा। पहली बार 4G लेने वाले और 3G से 4G नेटवर्क स्विच करने वाले यूजर्स को इसका लाभ मिलेगा। बता दें Vodafone Idea ने अपना नेटवर्क बिहार और झारखंड में अपग्रेड किया है और यह 9.5 मिलियन यूजर्स को 4G नेटवर्क की सुविधा दे रहा है। नई स्कीम 2,471 सर्किल्स में चलेगी।

इसके अलावा Vodafone ने अपने एक और प्लान में बदलाव किया है। Vodafone ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 1,699 रुपये का सालाना प्लान पेश किया है। यह नया 1,699 रुपये वाला प्लान 1,499 रुपये के पुराने प्लान को रिप्लेस करेगा। हालांकि कुछ सर्किल्स में पुराना 1,499 रुपये का सालाना प्लान भी चलता रहेगा। सालाना 1,699 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और लोकल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलेंगे। वहीं डेटा की बात करें तो यूजर्स को 1GB 3G/4G डेटा प्रतिदिन मिलेगा। सिर्फ इतना ही नहीं 1,699 रुपये के प्लान में यूजर्स को Vodafone Play services जैसे लाइव टीवी, मूवी, म्यूजिक आदि मिलेंगी।

बता दें हाल ही में Vodafone प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया कॉलिंग प्लान लाया था। इस ऑफर में 154 रुपये के रीचार्ज पर 180 दिनों की वैलिडिटी की वॉइस कॉलिंग सुविधा ग्राहकों को मिलेगी। हालांकि इस पैक में आपको डेटा नहीं मिलेगा। वॉइस कॉलिंग के लिए 600 लोकल नाइट मिनट्स मिलेंगे जिनका इस्तेमाल रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक किया जा सकेगा। साथ ही यह प्लान सिर्फ वोडा टू वोड नंबर्स कॉलिंग पर ही चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App