ताज़ा खबर
 

Jio को टक्‍कर देने के ल‍िए Vodafone दे रहा 829 रुपये में फोन, 900 का फ्री टॉकटाइम भी

Vodafone Talktime Offers, Jio Phone: यह ऑफर केवल वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस ऑफर का फायदा वोडाफोन के नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स उठा सकते हैं।

इस ऑफर के तहत 31 अक्टूबर से पहले खरीदे गए फोन्स पर 100 रुपये या उससे ज्यादा का हर महीने रिचार्ज कराने पर 18 महीने तक 50 रुपये का टॉकटाइम मिलता रहेगा।

जियो का 4जी फीचर फोन लॉन्च होने के बाद कंपनियां लगातार इसे टक्कर देने के लिए नए नए प्लान्स लेकर आ रही हैं। अब वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान निकाला है। वोडाफोन जियोफोन को टक्कर देने के लिए लावा के फीचर फोन्स पर 900 रुपये का फ्री टॉकटाइम दे रही है। यह ऑफर केवल वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस ऑफर का फायदा वोडाफोन के नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स उठा सकते हैं। वहीं जो यूजर पहले से इनमें से कोई भी लावा का फोन इस्तेमाल कर रहे हैं, वह भी इसका फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए आपको LAVA के ARC 101, ARC 105, ARC One Plus, KKT 9s, KKT Pearl, KKT 34 Power, KKT 40 Power+, Captain K1+, और Captain N1 फीचर फोन में से कोई एक फोन खरीदना होगा। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वेलिड है।

इस ऑफर के तहत यूजर्स को हर महीने 50 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इस ऑफर के तहत 31 अक्टूबर से पहले खरीदे गए फोन्स पर 100 रुपये या उससे ज्यादा का हर महीने रिचार्ज कराने पर 18 महीने तक 50 रुपये का टॉकटाइम मिलता रहेगा। इस ऑफर के तहत आने वाला लावा का सबसे सस्ता फीचर फोन Captain N1 829 रुपये का है।

इसके अलावा वोडाफोन itel के फोन्स पर भी ऐसा ही ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत आईटेल का फीचर फोन खरीदने पर वोडाफोन यूजर्स को 900 रुपये का फ्री टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने एक शर्त रखी है कि यूजर को हर महीने 100 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा। तभी इस ऑफर का फायदा मिलेगा।

इससे हर महीने 50 रुपये का एक्सट्रा टॉकटाइम मिलेगा। भारत में आईटेल के फीचर फोन की कीमत 800 रुपये से शुरू होती है। कंपनी 800 रुपये के फोन पर भी 900 रुपये का टॉकटाइम देगी। यह ऑफर नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। यह ऑफर 25 अगस्त से शुरू हो गया है जो कि 31 अक्टूबर तक रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App