ताज़ा खबर
 

Vodafone के 351 रुपए के रिचार्ज में 56 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग! जानें प्लान की डिटेल्स

कॉलिंग बेनिफिट प्लान बिना किसी डेली, वीकली या FUP लिमिट के है। इसका मतलब है कि इस प्लान के तहत ग्राहकों को निश्चित तौर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

वोडाफोन ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 351 रुपए वाला अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। 56 दिनों की वैलिडिटी वाले इस रिचार्ज में ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा होगी। हालांकि प्रीपेड रिचार्ज प्लान सिर्फ वोडाफोन के नए यूजर्स के लिए मान्य होगा। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज के तहत नए वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को यह पेशकश की है। कंपनी के मुताबिक एफआरसी रिचार्ज सिर्फ नया कनेक्शन लेने पर ही किया जा सकेगा। इसके अलावा स्पेशल रिचार्ज के तहत नए ग्राहकों को सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। यानी स्पेशल के रिचार्ज के तहत डेटा बेनिफिट का लाभ नहीं मिलेगा।

बिना डेटा बेनिफिट एफआरपी प्रीपेड प्लान काफी लोगों को अटपटा सा लग सकता है। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक कॉलिंग बेनिफिट प्लान बिना किसी डेली, वीकली या FUP लिमिट के है। इसका मतलब है कि इस प्लान के तहत ग्राहकों को निश्चित तौर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। जानना चाहिए कि कंपनी ने 351 रुपए के प्लान के अलावा 176, 229, 496 वाले एफआरसी प्लान भी पेश किए हैं। 176 रुपए वाले एफआरसी प्लान के तहत कंपनी 28 दिनों तक किसी भी फोन या लैंडलाइन नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। इसी प्लान के तहत एक जीबी 2जी,3जी,4जी डेटा भी ऑफर भी किया गया है।

229 और 496 रुपए वाला रिचार्ज-
229 के FRC प्लान के तहत कंपनी ने एक जीबी डेली डेटा बेनिफिट के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस सुविधा की पेशकश की है। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिन होगी। वहीं 496 रुपए वाले एफआरसी प्लान के तहत ग्राहकों को 70 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी की रोमिंग कॉल्स सुविधा होगी। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 1.4 डेटा के अलावा 100 एसएमएस डेली मिलेंगे। इसी प्लान के तहत यूजर्स को अतिरिक्त लाभ देते हुए 84 दिन रोमिंग फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App