ताज़ा खबर
 

अनलिमिटेड डेटा और कॉल केवल 179 रुपए में, जानिए ऑफर की डिटेल

हालांकि, कंपनी के इस 179 रुपए वाले पैक को लेने से पहले कुछ बातें जानना भी जरूरी हैं। मसलन इस पैक के तहत जो डेटा मिलेगा वह 3जी स्पीड में नहीं होगा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों कांटे की टक्कर चल रही है। एक-दूसरे को पछाड़ने के लिए कंपनियां नए-नए ऑफर और स्कीम लेकर आती रहती हैं। वोडाफोन कंपनी भी इसी क्रम में अपने यूजर्स के लिए नया प्रीपेड पैक लेकर आई है। कंपनी इसके तहत अनलिमिटेड डेटा और कॉल की सुविधा देगी, जिसके लिए सिर्फ यूजर को 179 रुपए चुकाने होंगे। यह पैक 28 दिनों के लिए वैध होगा। जबकि, रोमिंग के दौरान यूजर पर कॉल रिसीव करने के लिए किसी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा। वह किसी भी कंपनी के नंबर से आई हुई कॉल को रिसीव कर सकेंगे। हालांकि, अभी के लिए यह प्रीपेड पैक सिर्फ बिहार और झारखंड में उपलब्ध है। कंपनी के इस प्लान से पहले प्रीपेड यूजर्स के लिए 176 रुपए का प्लान भी आया था, जिसमें यूजर को प्रतिदिन एक जीबी डेटा मिलता था। साथ ही इसमें वोडाफोन प्ले एप्लीकेशन को एक्सेस करने की सुविधा भी होती है।

हालांकि, कंपनी के इस 179 रुपए वाले पैक को लेने से पहले कुछ बातें जानना भी जरूरी हैं। मसलन इस पैक के तहत जो डेटा मिलेगा वह 2जी की स्पीड पर होगा। वहीं, कॉलिंग की बात करें तो यूजर को प्रतिदिन 250 मिनट्स के लिए फ्री कॉल्स मिलेंगीं। जबकि, हफ्ते भर में यूजर को बात करने के लिए एक हजार मुफ्त मिनट्स मिलेंगे। कॉलिंग की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर से 30 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कॉलिंग का शुल्क लिया जाएगा। तीसरी और अहम बात यह है कि पैक की वैधता के समयकाल के दौरान यूजर सिर्फ 300 नंबरों पर ही फोन कर सकेंगे। अगर वे इस संख्या को लांघेंगे, तब उन पर कंपनी अतरिक्त नंबरों पर हुई बात के लिए उनसे 30 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से शुल्क वसूलेगी।

वोडाफोन इंडिया में बिहार और झारखंड के बिजनेस हेड राजशेखर मेटगुड ने कहा, “हमें वोडाफोन का सुपर प्लान लाते हुए खुशी हो रही है, जिसका उद्देश्य लोगों तक पॉकेट फ्रेंडली प्लान मुहैया कराना है। यह बिहार और झारखंड में हमारे प्रीपेड कस्टमर्स को आकर्षित करेगा।”

वोडाफोन के इस नए प्रीपेड पैक के लिए यूजर को 179 रुपए चुकाने होंगे, लेकिन उससे पहले ये बातें जरूर जान लीजिए। (फाइल फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App