ताज़ा खबर
 

Vodafone 119 रुपये में कराएगा अनलिमिटेड बातें, साथ में 1GB डेटा भी

रिपोर्ट्स के अनुसार, वोडाफोन का लांच हुए यह 119 रुपए का पैक कंपनी के 4जी सर्किल में ही उपलब्ध होगा। साथ ही बताया जा रहा है कि वोडाफोन के कस्टमर के साथ आईडिया के उपभोक्ता भी इसका फायदा उठा पाएंगे।

कंपनी की तरफ से इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। (फोटो सोर्स : AP)

वोडाफोन ने अपने कस्टमर्स के लिए कम कीमत में ज्यादा बातें और इंटरनेट इस्तेमाल करने वाला पैक लांच किया है। कंपनी ने 119 रुपए का पैक लांच किया है। कंपनी का लांच किया यह पैक अनलिमिटेड बातें कराएगा। इस पैक में रोजाना 1 जीबी डेटा भी मिलेगा। इसके साथ कंपनी 100 एसएमएस भी दे रही है। पैक की वैलिडिटी 28 दिन होगी। इसके साथ ही इस पैक को लेने वाले कस्टमर वोडाफोन प्ले एप्प का एक्सेस भी ले पाएंगे। हालांकि यह प्लान सभी सर्किल के लिए भी नहीं लांच किया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वोडाफोन का लांच हुए यह 119 रुपए का पैक कंपनी के 4जी सर्किल में ही उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। साथ ही बताया जा रहा है कि वोडाफोन के कस्टमर के साथ आईडिया के उपभोक्ता भी इसका फायदा उठा पाएंगे। यह पैक कंपनी द्वारा कुछ समय पहले लांच किए गए 169 रुपए वाले प्लान के जैसा ही है। इस पैक में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। जबकि इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। वहीं, वैलिडिटी के दौरान रोजाना 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं।

बता दें कि, बीते महीने जनवरी के आखिर में वोडाफोन ग्राहकों के लिए खास प्लान लाया था। कंपनी कस्टमर्स के लिए 154 रुपए का प्लान लाई थी। नए ऑफर के तहत 154 रुपये के रीचार्ज पर 180 दिनों की वैलिडिटी की वॉइस कॉलिंग सुविधा ग्राहकों को मिलेगी। लेकिन इसमें कुछ शर्तें हैं। इस पैक में आपको डेटा नहीं मिलेगा। वॉइस कॉलिंग के लिए 600 लोकल नाइट मिनट्स मिलेंगे जिनका इस्तेमाल रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक किया जा सकेगा। साथ ही यह प्लान सिर्फ वोडा टू वोड नंबर्स कॉलिंग पर ही लागू हो सकेगा। इस प्लान में खास बात यह है कि इसकी वैलिडिटी 180 दिनों के लिए है, यानी लगभग 6 महीने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App