ताज़ा खबर
 

वोडाफोन लाया नए प्लान, बहुत सस्ते में दे रहा 28 दिन के लिए 10GB डेटा

VODAFONE 96, 147 Plan: वोडाफोन 100 रुपए के रिचार्ज पर इंटेक्स के फीचर फोन यूजर्स को 50 फीसदी का कैशबैक दे रहा है।
वोडाफोन के 147 रुपए के प्लान में यूजर को 12GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर को 4GB 3जी/4जी डेटा मिलेगा और 8GB 4जी डेटा मिलेगा।

वोडाफोन ने रिलायंस जियो को और एयरटेल को टक्कर देने के लिए 2 नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं। वोडाफोन के यह सस्ते प्लान हैं। इसमें एक प्लान 96 रुपए का है और दूसरा प्लान 147 रुपए का है। इन दोनों ही प्लान्स में 3G यूजर्स का भी पूरा ध्यान रखा गया है। यह दोनों ही प्लान वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं। 96 रुपए के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को 10 GB डेटा मिलेगा। इसमे एक शर्त है कि यूजर को इसमें 2GB 3जी/4जी डेटा मिलेगा और 8GB 4जी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। अब बात करते हैं 147 रुपए के प्लान की, वोडाफोन के 147 रुपए के प्लान में यूजर को 12GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर को 4GB 3जी/4जी डेटा मिलेगा और 8GB 4जी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की ही है। इन दोनों ही प्लान्स में कॉलिंग की सुविधा नहीं है।

आपको बता दें कि कंपनी के यह प्लान अभी दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स के लिए है। इन दोनों ही प्लान्स के बारे में कंपनी यूजर्स को मैसेज भेजकर जानकारी दे रही है। अगर आप यह प्लान लेना चाहते हैं तो पहले 121 डायल करके यह सुनिश्चित कर लें कि यह प्लान आपके नंबर के लिए मौजूद है या नहीं। गौरतलब है कि मोबाइल बनाने वाली कंपनी इंटेक्स और वोडाफोन ने पार्टनरशिप में एक स्कीम लॉन्च की थी। इसके तहत जिन उपभोक्ताओं के पास इंटेक्स का फीचर फोन है, उन्हें वोडाफोन का रिचार्ज कराने पर 50 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। स्कीम में उपभोक्ताओं को 100 रुपए के रिचार्ज पर 150 रुपए की टॉक वेल्यू मिल रही है। इसमें यूजर को 50 फीसदी का कैशबैक टॉक वेल्यू के रुप में दिया जा रहा है।

इस तरह उपभोक्ता 18 महीनों तक रिचार्ज पर करीब 900 रुपये बचा सकते हैं। इस प्रमोशनल ऑफर का लाभ उपभोक्ता इंटेक्स फीचर मोबाइल के जरिए उठा सकते हैं। बशर्ते उनके पास वोडाफोन का कनेक्शन होना चाहिए। कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर 31 अक्टूबर तक रहेगा। बता दें कि ऐसे ही ऑफर का ऐलान वोडाफोन ने लावा फीचर फोन के लिए भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.