ताज़ा खबर
 

Vodafone Idea यूजर अब ATM से भी करा सकेंगे रीचार्ज, जानें डिटेल्स

Vodafone Idea Recharge via ATM: रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) के बाद अब वोडाफोन आइडिया ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए इस खास सेवा को शुरू कर दिया है।

Vodafone Idea Recharge ATM: अब एटीएम से करा सकते हैं रीचार्ज

Vodafone Idea Recharge via ATM: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने भी अपने यूजर्स को Coronavirus COVID-19 Lockdown में एटीएम से मोबाइल नंबर को रीचार्ज करने की सुविधा उपलब्ध करा दी है।

इसके लिए कंपनी ने कई बैंक के साथ हाथ मिलाया है और यूजर अपने प्रीपेड नंबर को अब एटीएम के जरिए भी रीचार्ज कर सकेंगे। यदि कोई भी यूजर इंटरनेट के माध्यम से रीचार्ज नहीं कर पाता तो परेशान होने की जरूरत नहीं है अब वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस खास सेवा को शुरू किया है।

याद करा दें कि कुछ समय पहले रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) ने भी ग्राहकों को एटीएम के माध्यम से रीचार्ज करने का विकल्प दिया था।

Airtel Recharge via ATM

एयरटेल की इस नई सेवा के तहत यूजर नज़दीकी फार्मेसी, एटीएम और ग्रोसरी स्टोर्स पर जाकर भी अपने प्रीपेड नंबर को रीचार्ज करा सकेंगे। जो भी यूजर इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल कर रीचार्ज नहीं करवा सकते हैं, ऐसे एयरटेल यूजर्स को परेशानी ना हो इसलिए रीचार्ज के नए विकल्प उतारे गए हैं। एयरटेल ने अपनी इस खास सेवा के लिए कौन से ग्रोसरी स्टोर, कौन से बैंक और कौन सी फार्मेसी से हाथ मिलाया, इस बात की जानकारी प्राप्त करने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

Reliance Jio Prepaid Mobile Number Recharge

रिलायंस जियो ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI), एक्सिस बैंक (Axis Bank), आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank), एचडीएफसी (HDFC Bank), आईडीबीआई (IDBI), डीसीबी, AUF और Standard Chartered Bank के साथ हाथ मिलाया है।

आप भी अपने रिलायंस जियो प्रीपेड मोबाइल नंबर को एटीएम के माध्यम से रीचार्ज करना चाहते हैं तो आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि इसके लिए आपकौ कौन-कौन से स्टेप्स को ध्यान में रखना है। स्टेप्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Airtel Home Plans: DTH, ब्रॉडबैंड और मोबाइल एक बिल में मिलेंगी ये तीनों सुविधाएं

COVID-19 Lockdown के चक्कर में अटक गए जरूरी काम? ये 7 सरकारी Apps दिलाएंगे ‘आराम’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Airtel Home Plans: मोबाइल, ब्रॉडबैंड और DTH एक बिल में मिलेंगी ये तीनों सुविधाएं
2 32MP सेल्फी कैमरे वाला Vivo V19 हुआ लॉन्च, 4,500 mAh बैटरी वाले इस फोन में हैं कई खासियतें
3 चार रियर कैमरे और 5000 mAh बैटरी वाला Vivo Y50 लॉन्च, जानें खासियतें