Vodafone Idea का 100 जीबी डेटा वाला सस्ता प्लान, जानें कीमत और वैलिडिटी

Vi Recharge Plan Prepaid: आप भी अगर Vodafone Idea यूज़र हैं तो कंपनी लाई नया Vi 351 Plan, यहां जानें प्लान की वैलिडिटी और बेनिफिट्स से जुड़ी डिटेल्स।

Vi 351 Plan
Vi Recharge Plan Prepaid: जानें, Vi 351 Plan से जुड़ी डिटेल्स

Vi Recharge Plan Prepaid: टेलीकॉम कंपनी Vi यानी Vodafone Idea ने यूज़र्स के लिए 2 अक्टूबर को नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी वोडाफोन आइडिया यूज़र हैं तो ये खबर खास आप लोगों के लिए है। हम आज आपको इस विषय में जानकारी देंगे की इस प्लान में Vi Prepaid यूज़र्स को क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे और इस डेटा पैक की कीमत कितनी तय की गई है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी और अन्य जरूरी डिटेल्स के बारे में भी जानकारी देंगे।

Vi 351 Plan

351 रुपये वाले वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) प्लान के साथ यूज़र्स को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100GB 4जी डेटा मिलता है। कंपनी का कहना है की अन्य डेटा पैक की तरह ये Vi Data Pack में भी प्रतिदिन डेटा इस्तेमाल की लिमिट नहीं है। वोडाफोन आइडिया ने कहा की इस डेटा पैक को छात्रों, वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों और गेमर्स को ध्यान में रखकर उतारा गया है।

Vi GIGAnet

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की नए डेटा पैक के अलावा गीगानेट सर्विस के लॉन्च का ऐलान किया है। कंपनी की इस सर्विस से उम्मीद है की फोन पर Youtube, नेटफ्लिक्स ( Netflix), Disney+ Hotstar या ज़ूम (Zoom), गूगल मीट (Google Meet) और अन्य ऐप्स का इस्तेमाल करते वक्त बेहतर स्पीड मिलेगी।

Google Maps की मदद से पार्किंग में खड़ी कार को ऐसे खोज़ें, तरीका है काफी आसान

याद करा दें की हाल ही में लंदन की नेटवर्क ऐनालिटिक कंपनी OpenSignal ने इस बात का खुलासा किया था कि Vi ने अपलोड स्पीड एक्सपीरियंड अवार्ड जीता है और एयरटेल को पीछे छोड़ दिया है। Vi का स्पीड स्कोर 3.5Mbps तो वहीं Airtel का स्पीड स्कोर 0.7Mbps रहा था।

Reliance Jio Prepaid से Jio Postpaid Plus में ऐसे करें स्विच, जानें ऑनलाइन तरीका

एयरटेल ने गेम्स एक्सपीरियंस, वीडियो एक्सपीरियंस, वॉयस एक्सपीरियंस और डाउनलोड एक्सपीरियंस मामले में बाजी मारी तो वहीं वोडाफोन आइडिया इस मामले में दूसरे नंबर पर रही है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट