ताज़ा खबर
 

Vodafone Idea का दिवाली गिफ्ट, महज 799 रुपए चुकाकर मिलेगा 4G Smartphone, जानिए ऑफर

Vodafone Idea Diwali Offer: होम क्रेडिट इंडिया एक अंतरराष्ट्रीय कंज्यूमर फाइनेंस प्रोवाइडर है। यह भारत की सबसे बड़ी क्रेडिट सर्विस देनी वाली कंपनियों में से एक है। वोडाफोन आइडिया अपने मौजूदा यूजर्स को फीचर फोन से स्मार्टफोन की तरफ ले जाने के इरादे से यह ऑफर पेश कर रही है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 24, 2019 8:55 AM
सांकेतिक तस्वीर।

Vodafone Idea Diwali Offer: वोडाफोन आइडिया ने दिवाली पर ग्राहकों के लिए बड़ी घोषण की है। कंपनी ने तय किया है कि वह ग्राहकों को 799 रुपए के डाउनपेमेंट पर 4जी स्मार्टफोन मुहैया करवाएगी। कंपनी ने इसके लिए होम क्रेडिट इंडिया (Home Credit India) से हाथ मिलाया है। होम क्रेडिट इंडिया कोई भी 4जी स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

होम क्रेडिट इंडिया एक अंतरराष्ट्रीय कंज्यूमर फाइनेंस प्रोवाइडर है। यह भारत की सबसे बड़ी क्रेडिट सर्विस देनी वाली कंपनियों में से एक है। वोडाफोन आइडिया अपने मौजूदा यूजर्स को फीचर फोन से स्मार्टफोन की तरफ ले जाने के इरादे से यह ऑफर पेश कर रही है।

कंपनी का मानना है कि 4जी स्मार्टफोन की तरफ स्विच करने पर यूजर्स इंटरनेट डाटा का भी इस्तेमाल करेंगे। कंपनी का मानना है कि स्मार्टफोन की जरिए ग्राहक अपनी जीवन स्तर को तो सुधारता ही साथ ही अपने परिवार को भी समय के हिसाब से अपग्रेड करता है। वोडाफोन आइडिया ने एक बयान में कहा ‘दोनों कंपनियों के बीच यह साठगांठ ग्राहकों के लिए बेहद ही फायदेमंद है। ग्राहकों को वित्तीय सहायता मिलेगी।’

अपने मोबाइल पर कहीं भी गेम खेलकर रोज 100 रुपए पेटीएम कैश पाइये, जानिए और कैसे करें लाखों रुपए की कमाई

कंपनी के मुताबिक कोई भी 4जी स्मार्टफोन 799 रुपए की डाउनपेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके बाद ग्राहक बाकी बची रकम किश्तों में चुकाएंगे। यही नहीं कंपनी फोन खरीदने वाले ग्राहकों को 180 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल का ऑफर भी दे रही है। इसके साथ ही ग्राहकों को इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा का इंटरनेट डाटा मुहैया करवाया जाएगा।

कंपनी के मुताबिक ग्राहक अपनी पसंद का कोई भी 4जी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इन फोन की शुरुआती कीमत 3,999 रुपए है। इन फोन में ली जाने वाली डाउनपेमेंट मार्केट के मुकाबले बेहद ही कम है। मार्केट से फोन खरीदने पर ग्राहकों को 30-40 प्रतिशत की डाउनपेमेंट करनी पड़ती है। फाइनेंस की सुविधा देशभर के 179 शहरों में मुहैया करवाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रेलवे ने कैंसिल कीं 256 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
2 BHIM 2.0 APP नए फीचर्स के साथ लॉन्च, ऑफर्स और बड़े ट्रांजेक्शन समेत मिलेंगी ये नई सहूलियतें
3 APPLE का iPhone XR स्मार्टफोन, वो भी अब MADE IN INDIA!