ताज़ा खबर
 

Vodafone का नया प्लान, फ्री कॉलिंग और हर रोज 2GB डेटा का मज़ा, जानें कीमत और वैलिडिटी

vodafone recharge plan: वोडाफोन ने उतारा नया vodafone prepaid plan। जानें, vodafone 819 plan के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स और वैलिडिटी के बारे में।

Vodafone 819 planVodafone 819 plan: जानें, Vodafone Plan के बारे में

Vodafone 819 plan, vodafone recharge: टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान (vodafone prepaid plan) लॉन्च कर दिया है। इस नए प्लान को वोडाफोन की आधिकारिक साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं की प्लान की वैलिडिटी और बेनिफिट्स क्या हैं।

Vodafone Idea 819 Plan

819 रुपये वाले वोडाफोन प्लान के साथ यूजर को हर रोज 2GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ 499 रुपये की कीमत वाला वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) और 999 रुपये की कीमत वाला Zee 5 का फ्री एक्सेस मिलेगा।

इन सर्किल्स में मिलेगा Vodafone 819 Plan

वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 819 रुपये वाले प्लान को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट तो कर दिया है लेकिन बता दें की फिलहाल ये प्लान अभी दो सर्किल्स के लिए ही लिस्ट किया गया है। इस प्लान को अभी केवल दिल्ली और मध्य प्रदेश सर्किल के यूजर्स ही रीचार्ज करा सकेंगे।

गौर करने वाली बात यह है की 819 रुपये वाला प्लान Vodafone के 699 रुपये वाले प्लान की तरह हैं लेकिन इस प्लान के साथ फिलहाल लिमिटेड पीरियड के लिए डबल डेटा (vodafone double data) ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब 699 रुपये वाले प्लान में फिलहाल 2 जीबी के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

PUBG Mobile: ये हैं 5 शानदार अल्टरनेटिव गेम्स, देखें पूरी लिस्ट

Paytm से रसोई Gas Cylinder बुक करने का ये है तरीका, मिल रहा 500 रुपये तक का कैशबैक

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhima Koregaon Case में DU प्रोफेसर हनी बाबू अरेस्ट, NIA ने एक्टिविस्ट सुधा भारद्वाज की बेल का किया विरोध
ये पढ़ा क्या?
X