ताज़ा खबर
 

Vodafone Plan: वोडाफोन के इस नए पैक में मिलेगा 50GB डेटा, जानें कीमत और वैलिडिटी

vodafone recharge plans unlimited: वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए Vodafone 251 Plan उतारा है। इस vodafone net pack के साथ कितने दिनों की वैलिडिटी मिलती है, आइए जानते हैं जरूरी डिटेल्स।

vodafone recharge plansvodafone recharge plans: Vodafone 251 Plan के बारे में जानें

Vodafone Idea, Vodafone 251 Plan: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाद अब वोडाफोन आइडिया (Vodafone Recharge Plans) अपने यूजर्स के लिए नया डेटा वाउचर लेकर आई है। जब Coronavirus COVID 19 के वजह से लोग घर से ही काम कर रहे हैं तो ऐसे में डेटा खपत बढ़ने के वजह से डेटा खपत बढ़ गई है या फिर आपको मौजूदा प्लान में मिलने वाला डेटा कम लगने लगा है तो बता दें कि कम कीमत में यह प्लान ज्यादा डेटा के साथ उतारा गया है।

Vodafone 251 Data Plan

251 रुपये वाले डेटा प्लान में यूजर को 50GB 4जी/3जी/2जी डेटा मिलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वोडाफोन डेटा पैक की वैधता 28 दिनों की है। इस डेटा पैक को रीचार्ज के लिए वोडाफोन की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है।

Vodafone 251 Prepaid Plan: इन सर्किल में मिलेगा डेटा पैक

यह प्लान उन सभी वोडाफोन यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है जिन्हें अधिक डेटा की जरूरत है। यह प्लान फिलहाल सीमित सर्किल के लिए ही शुरू किया गया है। चेन्नई, बिहार, हरियाणा, गुजरात, तमिलनाडु, केरल और यूपी ईस्ट सर्किल के लिए उपलब्ध है।

याद दिला दें कि वोडाफोन के पास पहले से 98 रुपये और 48 रुपये वाले दो डेटा पैक मौजूद हैं। इन पैक्स की भी वैलिडिटी 28 दिनों की है। 98 रुपये वाले वोडाफोन डेटा पैक में यूजर को 12GB डेटा और 48 रुपये वाले डेटा पैक में 3GB डेटा दिया जाता है। बता दें कि समान बेनिफिट के साथ यह डेटा पैक आइडिया यूजर्स के लिए भी उतारा गया है।

vodafone recharge plans: Vodafone 251 Plan के बारे में जानें (फोटो- वोडाफोन डॉट इन)

याद दिला दें कि Airtel और Reliance Jio के पास भी 251 रुपये वाले डेटा पैक उपलब्ध हैं। एयरटेल और रिलायंस जियो के डेटा पैक भी 50GB डेटा के साथ आते हैं, इन प्लान्स की वैलिडिटी कितनी है या फिर इन प्लान्स से जुड़ी अधिक जानकारी चाहते हैं तो Airtel Data Pack और Reliance Jio Data Pack के लिए यहां क्लिक करें।

बाबा रामदेव ने मोबाइल से चीनी ऐप डिलीट करने को बताया राष्‍ट्रसेवा, लोग करने लगे ट्रोल

COVID-19 India Tracker Live: तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, ऐसे मिलेगी मरीजों की आधिकारिक जानकारी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 India Tracker: सबसे ज्‍यादा कोरोना संक्रमण वाला 8वां देश बना भारत, मौत में 13वां नंबर
2 बाबा रामदेव ने चीनी ऐप को मोबाइल से डिलीट करने को बताया राष्‍ट्रसेवा, लोग करने लगे ट्रोल 
3 11 अंकों का होगा मोबाइल नंबर? TRAI ने साफ की स्‍थिति