ताज़ा खबर
 

Vodafone vs Airtel: 19 रुपये में किस कंपनी का प्लान है ज्यादा फायदेमंद, जानें

Vodafone 19 Plan vs airtel 19 Plan: अगर आप ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसकी वैलिडिटी बेशक कम हो लेकिन प्लान में डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती हो तो हमारी यह खबर खास आपके लिए है।

Author Published on: February 11, 2020 7:02 PM
Vodafone plans: जानें, वोडाफोन प्लान के बारे में

Airtel Plans vs Vodafone Plans: अगर आप भी ऐसा सस्ता प्रीपेड प्लान तलाश रहे हैं वैलिडिटी तो बेशक कम हो लेकिन डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। हम आज आपको इस बात की जानकारी मुहैया कराएंगे कि एयरटेल और वोडाफोन के ऐसे वो कौन से सबसे सस्ते प्लान हैं जिनमें आपको डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है।

Airtel Recharge Plans vs Vodafone Recharge Plans

Vodafone 19 Plan Details: सबसे पहले बात वोडाफोन के सबसे सस्ते 19 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की। वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर को 200 एमबी डेटा दिया जाता है। साथ ही सभी नेटवर्क पर ट्रूली अनलिमिटेड लोकल/ नेशनल कॉल की सुविधा मिलती है।

19 रुपये वाले वोडाफोन प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इस प्लान की वैधता 2 दिनों की है। अब बात वोडाफोन प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में। इस प्लान के साथ वोडाफोन यूजर को 499 रुपये की कीमत वाला वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) और 999 रुपये की कीमत वाला ज़ी5 (Zee 5) का एक्सेस दिया जाता है।

 Vodafone Recharge Plans Vodafone Recharge Plans: जानें, वोडाफोन प्लान के बारे में (फोटो- वोडाफोन डॉट इन)

Airtel 19 Plan Details: वोडाफोन प्लान के बाद अब बात एयरटेल के 19 रुपये वाले प्लान की। 19 रुपये वाले एयरटेल प्लान के साथ यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

वोडाफोन के 19 रुपये वाले प्लान की तरह एयरटेल के 19 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ भी यूजर को 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ 200 एमबी डेटा मुहैया कराया जाता है। एक बात जो यहां गौर करने वाली है वह यह है कि वोडाफोन प्लान के साथ यूजर को कुछ अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं, लेकिन एयरटेल प्लान के साथ फिलहाल ऐसी कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है।

Airtel Recharge Plans Airtel Recharge Plans: जानें, एयरटेल प्लान के बारे में (फोटो- एयरटेल डॉट इन)

याद करा दें कि हाल ही में वोडाफोन ने 499 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के साथ-साथ 555 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी में भी बड़ा बदलाव किया गया था। नए Vodafone Prepaid Plan की वैलिडिटी और बेनिफिट्स के अलावा 555 रुपये वाले प्लान की वैधता में क्या बदलाव हुआ है, आप भी यदि जानना चाहते हैं तो हमारी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Xiaomi Redmi K20 Pro: 24,999 रुपये वाला यह फोन मिल रहा 8949 रुपये में! Flipkart पर ऐसे पाएं बंपर छूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Redmi 8A Dual vs Redmi 8A: जानें, एक-दूसरे से कितने अलग हैं ये रेडमी स्मार्टफोन्स
2 Redmi Power Bank: फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ यह पावर बैंक, जानें कीमत और खासियतें
3 BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च, 500 रुपये से कम में मिलेगा 100GB डेटा, जानें डिटेल्स
ये पढ़ा क्या?
X