ताज़ा खबर
 

Vivo Z1 Pro की Flipkart और Vivo स्टोर पर पहली सेल, जानिए क्या हैं खास ऑफर्स

Vivo Z1 Pro एक मिड रेंज श्रेणी का स्मार्टफोन है, जिसमें होल पंच सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, फुल एचडी प्लस स्क्रीन और 5,000mAh की बैटरी है।

Author नई दिल्ली | July 11, 2019 2:53 PM
सेल में Vivo Z1 Pro खरीदने का शानदार मौका।

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन की भारत में पहली बार सेल गुरुवार (11 जुलाई) दोपहर 12 बजे से शुरू हुई। यह सेल फ्लिपकार्ट और Vivo.com पर थी। भारत में यह स्मार्टफोन इस महीने की शुरुआत में लॉन्च हुआ था। यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज विकल्पों के साथ उपलब्ध है।

सेल के ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके फ्लिपकार्ट पर यह फोन खरीदने पर 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, विवो इंडिया ई स्टोर के जरिए इस फोन की खरीदारी करने पर रिलायंस जियो की ओर से 6000 रुपये तक के बेनिफिट मिलेंगे।

Vivo Z1 Pro एक मिड रेंज श्रेणी का स्मार्टफोन है, जिसमें होल पंच सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, फुल एचडी प्लस स्क्रीन और 5,000mAh की बैटरी है। वीवो के इस नए स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC प्रोसेसर लगा हुआ है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने इस फोन में गेमिंग के दीवानों के मद्देनजर कई सारे फीचर्स शामिल किए हैं।

Vivo Z1 Pro की बैटरी लाइफ और कैमरे को बेहतर बताया जा रहा है। स्मार्टफोन की टक्कर Redmi Note 7 Pro, सैमसंग गैलेक्सी M40 और रियलमी 3 Pro जैसे कंपटीटर से है। फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है। इसमें 4GB रैम और 64GB ऑन बोर्ड स्टोरेज का विकल्प है। वहीं, फोन के 6GB+64GB और 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत क्रमश: 16,990 और 17,990 रुपये रखी गई है। यह फोन मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लैक और सोनिक ब्लू कलर विकल्पों में उपलब्ध है।

Vivo Z1 Pro के बाकी स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉएडउ 9 पाई विद फनटच ओएस 9 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस (1080×2340 पिक्सल्स) का आईपीएस डिस्प्ले है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन 4G VoLTE सपोर्ट और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App