ताज़ा खबर
 

VIVO Y91: Redmi Note 7 और रियलमी को टक्कर देने के लिए कंपनी ने इसकी कीमत में कर डाली बड़ी कटौती

VIVO Y91: इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ओरियो 8.1 पर आधारित फनटच 4.5 पर काम करता है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Vivo ने भारत में अपने स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने अपने Vivo Y91 की कीमत में कटौती की है। इसमें वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर और फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 10,990 रुपए में लॉन्च किया था। कंपनी ने हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 7 और रियलमी को टक्कर देने के लिए इसकी कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने इसकी कीमत 1000 रुफए घटा दी है। अब इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन 9,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ओरियो 8.1 पर आधारित फनटच 4.5 पर काम करता है। फोन में 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसमे दी गई वॉटरड्रॉप डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.6 फीसदी का है। मतलब फोन के फ्रंट पैनल के 88.6 फीसदी हिस्से पर केवल डिस्प्ले ही है। अब फोन के हार्डवेयर की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 2GB की रैम दी गई है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं वीडियो और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है। आपको बता दें कि रेडमी नोट 7 को शियोमी ने 28 फरवरी को ही भारत में लॉन्च किया है। इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है।

Next Stories
1 रिलायंस जियो को इस साल हो सकता है 15 हजार करोड़ रुपये का नुकसान: रिसर्च
2 लैपटॉप यूज करते हैं तो सावधान! चार्जर के जरिए आपको चूना लगा सकते हैं हैकर्स
3 Aadhar Card Update: आधार कार्ड में पता कराना है अपडेट? बहुत आसान है ऑनलाइन तरीका
ये पढ़ा क्या?
X